Breaking

Monday, May 29, 2023

*यमुनानगर में CM फ्लाइंग की रेड:दामला में घरेलू गैस के 70 सिलेंडर से भरी महिंद्रा पिकअप पकड़ी; न गेट पास मिला, न कोई बिल*

*यमुनानगर में CM फ्लाइंग की रेड:दामला में घरेलू गैस के 70 सिलेंडर से भरी महिंद्रा पिकअप पकड़ी; न गेट पास मिला, न कोई बिल*
हरियाणा के यमुनानगर जिले के गांव दामला के पास आज CM फ्लाइंग ने रेड करके एक महिंद्रा पिकअप को रोककर उसमें से 70 गैस सिलेंडर बरामद किए गए। गैस सिलेंडर लाडवा से यमुनानगर लाए जा रहे थे। CM फ्लाइंग अधिकारी दिनेश कुमार ने जब चालक से सिलेंडरों के बारे में पूछा तो वह सिवाय एक पर्ची के और कुछ भी नहीं दिखा पाया।
मामले में पुलिस को देने के लिए शिकायत लिखते CM फ्लाइंग अधिकारी।
गेट पास भी नहीं दिखा पाया चालक
चालक नरेश कुमार ने बताया कि वह गैस सिलेंडर यमुनानगर के कई गांवों में सप्लाई करने जा रहा है, लेकिन उसके पास सिलेंडरों की सप्लाई संबंधी पर्चियां नहीं थी। बस एक पर्ची थी, जिसके ऊपर 70 सिलेंडर अंकित किए हुए थे। न तो गेट पास था और न ही कोई अन्य कागज। CM फ्लाइंग अधिकारी ने मौके पर फूड सप्लाई अधिकारी और पुलिस को बुला लिया।

*मामले में केस दर्ज करने की कार्रवाई करती पुलिस।* 
मालिक की मामला निपटाने की कोशिश
वहीं दूसरी तरफ जब इस बात की जानकारी एजेंसी के मालिक को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए और CM फ्लाइंग के अधिकारियों से बात कराने और मामला निपटाने की कोशिश में जुट गए, लेकिन CM फ्लाइंग ने जो बिल चालक से बरामद किया था, वह दिखाते हुए साफ कह दिया कि गाड़ी में सिलेंडर अवैध तरीके से यमुनानगर लाए जा रहे थे।

सिलेंडरों से भरी पिकअप, जिसे जब्त किया गया। 
मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गैस एजेंसी संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

No comments:

Post a Comment