Breaking

Tuesday, June 20, 2023

*पूर्व गृहमंत्री का BJP-JJP गठबंधन तंज:सुभाष बत्रा बोले : सरकार चलती रहे और भ्रष्ट्राचार लागू रहे, इसलिए एक साथ*

*पूर्व गृहमंत्री का BJP-JJP गठबंधन तंज:सुभाष बत्रा बोले : सरकार चलती रहे और भ्रष्ट्राचार लागू रहे, इसलिए एक साथ*
पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्रा
हरियाणा के रोहतक से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्रा ने BJP-JJP गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री 10 की 10 लोकसभा सीटों पर कमल के फूल पर चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ जेजेपी भी दसों सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा कर रही है। जिससे यह तो साफ है कि इनका गठबंधन नहीं हैं। अब तो यह हो गया कि सरकार चलते रहे और भ्रष्टाचार लागू रहे। इसके लिए दोनों पार्टियां साथ हैं।

सुभाष बत्रा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सिरसा रैली को लेकर भी चुटकी ली और रैली को फ्लॉप बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सिरसा लोक सभा सीट की रैली की। अमित शाह की रैली में भाजपा ने हरियाणा में गठबंधन वाली जेजेपी को ही निमंत्रण नहीं दिया। जिससे भाजपा व जजपा का मतभेद साभ दिखाई दे रहा है। 

पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्रा
लोकसभा के चुनाव पांच राज्यों के साथ होंगे
उन्होंने दावा किया कि जिस प्रकार बीजेपी रैलियां कर रही है, उससे स्पष्ट है कि बीजेपी सरकार लोक सभा के चुनाव पांच राज्यों के चुनाव के साथ करवाने को सोच रही है। लेकिन भाजपा ने चुनावी आगाज के लिए अमित शाह की रैली करवाई है। अमित शाह को रैली बिल्कुल फ्लॉप रही है।

गठबंधन टूट चुका
सुभाष बत्रा ने कहा कि जिस प्रकार से जेजेपी को रैली में नहीं बुलाया, जबकि वह तो जेजेपी का गढ़ है। गठबंधन से सरकार चल रही है। एक तरह से गठबंधन टूट चुका है। बीजेपी के सीएम कह रहे है दस की दस बीजेपी सीटें जीतेगी और जेजेपी भी कह रही है वे अलग चुनाव को तैयारी कर रहे है।

भाजपा पर सही बैठता है दरबारी शब्द
सुभाष बत्रा ने अमित शाह द्वारा कांग्रेस को 3D (दरबारी, डीलर, दामाद) की सरकार कहने पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि दरबारी शब्द इन्हीं पर सही बैठता है। किस प्रकार से अमित शाह के कसीदे पढ़े कोई कृष्ण से तुलना कर रहा था, तो कोई सरदार बल्लभ भाई पटेल से कर रहा था। सचाई यह की बीजेपी की जमीन खिसक चुकी है।

No comments:

Post a Comment