Breaking

Sunday, June 11, 2023

*गंदे पानी में कैसे बनेगा पार्किंग:अम्बाला कैंट बस स्टैंड पर गंदे पानी की निकासी नहीं, पार्किंग का दे दिया ठेका*

*गंदे पानी में कैसे बनेगा पार्किंग:अम्बाला कैंट बस स्टैंड पर गंदे पानी की निकासी नहीं, पार्किंग का दे दिया ठेका*
अम्बाला कैंट बस स्टैंड पर गंदे पानी की निकासी नहीं, पार्किंग का दे दिया ठेका|
अम्बाला कैंट बस स्टैंड पर टू-व्हीलर पार्किंग में सीवरेज लीक होने से बह रहा गंदा पानी, जिस कारण यहां पार्किंग नहीं चल पा रही।
ठेकेदार की बार-बार शिकायत के बावजूद नहीं हो रहा समाधान
अम्बाला कैंट बस स्टैंड पर टू-व्हीलर पार्किंग लंबे समय से बंद थी। पार्किंग का दोबारा से टेंडर हुए कुछ दिन हो चुके हैं, लेकिन अलॉटमेंट के दौरान विभाग की तरफ से की गई शर्तों पर अमल नहीं किया गया जिसका खमियाजा पार्किंग का टेंडर लेने वाले को भुगतना पड़ रहा है।

पार्किंग ठेकेदार गिन्नी ने बताया कि उसने 80 हजार रुपए में पार्किंग का ठेका लिया था। उस दौरान कैंट बस स्टैंड के पिछले गेट की तरफ खाली पड़ी जगह पर उसे टू व्हीलर पार्किंग का ठेका दिया गया था, लेकिन वहां सीवरेज ब्लॉक के चलते हर समय गंदा पानी बहता रहता है। जिस पर रोडवेज की तरफ से कहा गया था कि इस जगह को जल्द ही दुरुस्त करवा दिया जाएगा।

गिन्नी का कहना है कि कई बार लिखित में जीएम व कैंट बस स्टैंड इंचार्ज को शिकायत देने के बावजूद भी यहां सफाई नहीं करवाई गई। मजबूरन पार्किंग को प्राइवेट बसों के कार्यालय के सामने चलाना पड़ रहा है। जिस कारण बाइक पार्क करने वाले लोगों को गलत दिशा से बस स्टैंड में प्रवेश करना पड़ रहा है।

इसके अलावा शनिवार को हुई बरसात के दौरान कैंट बस स्टैंड पर पार्किंग के पास ही दीवारों पर लगी लाल रंग की टाइलें टूटकर कार पर गिर गई। जिस कारण कार चालक को नुकसान हुआ।

हमारे पास पार्किंग संचालक की शिकायत आई है। शिकायत को आगे बिल्डिंग ब्रांच में मार्क कर दिया गया है। -अजीत सिंह, कैंट बस स्टैंड इंचार्ज।

No comments:

Post a Comment