Breaking

Tuesday, June 6, 2023

*कानूनी जागरूकता का अभियान:जरूरतमंद को नि:शुल्क कानूनी सहायता देगा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण*

*कानूनी जागरूकता का अभियान:जरूरतमंद को नि:शुल्क कानूनी सहायता देगा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण*
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से दादरी जिला के गांवों और शहर में कानूनी जागरूकता का अभियान चलाया जा रहा है। इनमें प्राधिकरण के पीएलवी और अधिवक्ता गांव-गांव जाकर लोगों को कानूनी जानकारी दे रहे हैं। प्राधिकरण सचिव व सीजेएम सौरभ कुमार ने इस मौके पर जानकारी देते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति कानूनी मदद से वंचित न रहे, इसके लिए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हमेशा उनके लिए तैयार खड़ा है।

उन्होंने बताया कि किसी जिलावासी को फ्री में वकील की सहायता लेनी है, तो वह जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यालय में आकर लिखित दरखास्त दे सकता है। जिला विधिक प्राधिकरण का उद्देश्य है कि कोई भी व्यक्ति कानूनी सहायता से वंचित न रहे। इस मौके पर जानकारी देते हुए सौरभ कुमार ने कहा कि गांव-गांव जाकर कानूनी जागरूकता कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

जिससे कि लोगों को विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा चलाई जा रही स्कीमों के बारे में जानकारी मिल सके और और वो उसका फायदा उठा सकें। कानूनी सहायता प्राप्त करने के लिए दादरी कोर्ट परिसर में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के हेल्पलाइन नंबर 01250 223890 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। पैनल एडवोकेट उनकी सहायता करेंगे।

No comments:

Post a Comment