Breaking

Monday, June 12, 2023

*उचाना सीट पर भाजपा-जजपा विवाद में कांग्रेस की एंट्री:झज्जर में MLA कुलदीप बोले- दुष्यंत-बीरेंद्र परिवार न लड़ें, वहां हम मजबूत हैं*

*उचाना सीट पर भाजपा-जजपा विवाद में कांग्रेस की एंट्री:झज्जर में MLA कुलदीप बोले- दुष्यंत-बीरेंद्र परिवार न लड़ें, वहां हम मजबूत हैं*
बादली के कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स।
हरियाणा के झज्जर में बादली हलका के कांग्रेस विधायक ने उचाना सीट को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और भाजपा के चौ. बीरेंद्र सिंह के बीच चल रही जंग में चुटकी ली है। रविवार को वत्स ने कहा कि जेजेपी और भाजपा के नेता आपस में न लडें। उचाना में कांग्रेस मजबूत स्थित में है, वहां से चुनाव हम जीतने वाले हैं।

कुलदीप वत्स झज्जर स्थित कार्यालय में हलके के लोगों की शिकायत सुनने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि निकट भविष्य में होने वाले चुनाव में जेजेपी का एक भी सीट पर खाता खुलने वाला नही है। प्रदेश में ऐसे हालात पैदा हो गए हैं कि जेजेपी की टिकट लेने से भी लोग परहेज करेंगे।

झज्जर-बादली मार्ग के निर्माण को लेकर जेजेपी द्वारा नारियल फोड़ने और भाजपाईयों द्वारा मिठाई बांटने के सवाल पर वत्स ने कहा कि जब डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला यहां गांव जहांगीरपुर आए तो उस समय उन्होंने मंच से कहा था कि इस सडक के निर्माण को लेकर बार-बार उन्हें विधानसभा में जवाब देना पड़ा है। यह जवाब दुष्यन्त चौटाला ने न तो अपनी पार्टी के और न ही भाजपा के सवाल पर दिया है। यह जवाब दिया है तो विपक्षी में बैठी कांग्रेस पार्टी के सवाल का दिया है।

यह सवाल बार-बार उठाने वाले वह स्वयं ही थे। इसलिए जेजेपी और भाजपा इस मामले में कतई वाहवाही लूटने का प्रयास न करे। वत्स ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि धर्म और जाति के नाम पर लड़वाने वाली पार्टी को अब प्रदेश की जनता समझ चुकी है। जनता ने उसे सबक सिखाने का फैसला ले रखा है। अगला समय है तो वह हरियाणा में कांग्रेस पार्टी का है।

No comments:

Post a Comment