Breaking

Sunday, July 23, 2023

पानीपत पहुंचे "आप" प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा:बोलें- हरियाणा में सरकार बनने पर 600 यूनिट बिजली फ्री; मौजूदा सरकार से लोग परेशान, चुनाव की इंतजार

पानीपत पहुंचे "आप" प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा:बोलें- हरियाणा में सरकार बनने पर 600 यूनिट बिजली फ्री; मौजूदा सरकार से लोग परेशान, चुनाव की इंतजार
हरियाणा के आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा रविवार को पानीपत पहुंचे। यहां उन्होंने एक जन संवाद कार्यक्रम में शिरकत की। महिलाओं के लिए कार्यक्रम का मुख्य तौर पर आयोजन था। जैसे ही अनुराग ने कार्यक्रम स्थल में प्रवेश किया, वहां बिजली कट लग गया। जिस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की लाइट जाती नहीं है, हरियाणा में लाइट आती नहीं है।
2024 के चुनावों में उनकी सरकार बनने के बाद इस व्यवस्था को दुरुस्त करवाया जाएगा। साथ ही 300 यूनिट प्रति माह के हिसाब से हर दो महीनों में 600 यूनिट बिजली फ्री जाएगी। साथ ही कहा कि पिछले 8 सालों से दिल्ली में बिजली फ्री है। पंजाब में पिछले 1 साल से 600 यूनिट बिजली फ्री है। जैसे ही हरियाणा में सरकार बनेगी, तो पहली ही कलम से बिजली फ्री की छूट दी जाएगी।
9 साल से सरकार मूलभूत सुविधाएं भी नहीं दे सकी
अनुराग ढांडा ने महिला को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, बुजुर्ग तीर्थ यात्रा, महिला सुरक्षा जैसी सभी मूलभूत सुविधाओं को देने का वायदा किया है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार से तंग जनता 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी। मौजूदा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा पिछले 9 सालों से मौजूदा सरकार जनता को किसी भी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं को देने में सक्षम नहीं रही।
इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष दलबीर सिंह, चीमा स्टेट ज्वाइंट सेक्रेटरी सुखबीर सिंह मलिक, क्रिश्चियन अग्रवाल, अजय शर्मा, अनिल पांडे, कुलदीप शर्मा, योगेश कौशिक, राजकुमार मुंडे, जिला महासचिव देवेन सलूजा, लीगल सेल अध्यक्ष एडवोकेट राधेश्याम यादव, हलका अध्यक्ष जॉनी सग्गू, मोहित, मुकेश शर्मा व अन्य साथी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment