Breaking

Sunday, July 23, 2023

करनाल में CM का कांग्रेस पर तंज:बोले CET व विपक्ष आपके समझ के नाम पर कर रहे राजनीति

करनाल में CM का कांग्रेस पर तंज:बोले CET व विपक्ष आपके समझ के नाम पर कर रहे राजनीति
करनाल पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने भूपेंद्र हुड्डा के विपक्ष आपके समक्ष व CET को लेकर तीन कांग्रेस नेताओं के प्रदर्शन को राजनीति बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता राजनीति करने के लिए कार्यक्रम कर रहे है जबकि बीजेपी लोगों की समस्या सुनने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम कर रही है।
CM ने कहा कि हम लोगों के बीच मे जाकर उनकी तकलीफें सुन रहे है उनका समाधान कर रहे है और बीजेपी की नीतियां बताते है अगर कुछ और भी काम करने की जरूरत होती है तो वह भी लोगों से पूछ कर किया जाता है। आज भी दो वार्डो में जनसंवाद किया गया है। जहां लोगों ने अपनी समस्या बताई है। पार्षदों के साथ भी मीटिंग हुई है, जिन्होंने कुछ डिमांड रखी है वह अधिकारियों को बता दी गई है। रेगुलर काम करने का जो सिस्टम बना है उससे जनता खुश है, जनता के काम हो रहे है, हम किसी तरह की राजनीति नही कर रहे।
वार्ड नंबर 8 में पौधा रोपण करते CM।

सम्राट मिहिर भोज के मुद्दे पर बोले CM
CM मनोहर लाल सम्राट मिहिर भोज के मुद्दे पर भी बोले। उन्होंने कहा कि सामाजिक सौहार्द बनाकर रखना चहिए। ऐसे विषयों से बचना चाहिए। क्योंकि ऐसे कुछ तथ्य होते है, जो इतिहास से जुड़े होते है, उनके ऊपर सोच समझकर निर्णय लेने चाहिए। ये जो महापुरुषों के नाम के लेकर खींचतान बनती है कि वो महापुरुष हमारा है, वो महापुरुष हमारा है, वास्तव में महापुरुषों की कोई जाति नहीं होती है। जितने ज्यादा लोग उनके प्रति श्रद्धा दिखाए उतना अच्छा होता है। लोगों से अपील है कि सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाकर कोई समाधान निकाले।
मणिपुर में हुई घटना की मुख्यमंत्री ने निंदा की
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व की सरकारों को अपने निशाने पर लिया । सीएम ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने आईटी का प्रयोग नहीं किया लेकिन अब पोर्टल का विरोध कर रहे हैं । जबकि प्रदेश सरकार 100 से ज्यादा पोर्टल लेकर आई है जिससे जनता को लाभ मिल रहा है । बाढ़ पीड़ितों को जल्दी से राहत देने के लिए पोर्टल ही ज़रिया बना है

No comments:

Post a Comment