Breaking

Saturday, July 22, 2023

रोहतक में AAP का पुलिस के साथ टकराव:BJP कार्यालय जाने पर बैरिकेड लगाकर रोके; धक्का-मुक्की हुई, CET को लेकर प्रदर्शन

रोहतक में AAP का पुलिस के साथ टकराव:BJP कार्यालय जाने पर बैरिकेड लगाकर रोके; धक्का-मुक्की हुई, CET को लेकर प्रदर्शन
रोहतक में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी-जेजेपी सरकार के खिलाफ सीईटी क्वालीफाई करने व एक चौथाई युवाओं को बुलाने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा प्रदेश कार्यालय तक पहुंचने से रोकने के दौरान पुलिस के साथ भी टकराव हो गया। हंगामे व धक्का-मुक्की के दौरान आप ने विरोध प्रदर्शन 
आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा के प्रदेश कार्यालय का घेराव किया। हालांकि पुलिस ने भाजपा के प्रदेश कार्यालय तक जाने से रोकने के लिए बैरिकेड लगाए। लेकिन आप कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड लांघने का प्रयास किया तो पुलिस के साथ भिड़ंत हो गई। हालांकि पुलिस ने बल पूर्वक आप कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोक दिया।
भाजपा प्रदेश कार्यालय पर पहुंचने का प्रयास कर रहे आप कार्यकर्ताओं को बैरिकेड्स लगाकर रोकते हुए पुलिस

तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
आम आदमी पार्टी की यूथ विंग ने CET क्वालिफाइड एक चौथाई उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने के फैसले के खिलाफ रोष प्रदर्शन निकाला। वह पहले शहर के मानसरोवर पार्क से बीजेपी के प्रदेश कार्यालय तक विरोध प्रदर्शन करते हुए पहुंचे। बीजेपी प्रदेश कार्यालय का घेराव करने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद उन्होंने तहसील के माध्यम से सीएम को मांग पत्र भेजा।
बेरोजगारी में नंबर एक पर प्रदेश
आप की यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी नंबर एक पर है। उससे स्पष्ट है कि सरकार युवाओं का रोजगार देने का काम नहीं कर रही। सीएम 35 लाख रोजगार देने की मंच से बात करते हैं, उन्होंने रोजगार में किसान क्रेडिट कार्ड व भैंस के लोन को रोजगार में शामिल करके आंकड़ा बताया।

रोहतक में विरोध प्रदशैन करते हुए आप कार्यकर्ता

बड़े आंदोलन की चेतावनी
उन्होंने कहा कि प्रदेश में साढ़े 3 लाख युवा CET क्वालिफाइड हैं। उनमें से एक चौथाई उम्मीदवारों को नौकरी के लिए बुलाना सही नहीं। प्रदेश में 10 लाख से ज्यादा बेरोजगार घूम रहे हैं। प्रदेश में एक लाख 80 हजार सरकारी पद खाली हैं। सरकार कम से कम इन पदों को भरे। सभी CET पास उम्मीदवारों को मौका दें। अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो बड़ा आंदोलन

No comments:

Post a Comment