Breaking

Saturday, July 8, 2023

ओमप्रकाश धनखड़ का राहुल गांधी पर तंज:बोले- वह बिल्कुल फ्री, शिमला जाते समय मौसम साफ दिखा तो खेतों में पहुंच गए।

ओमप्रकाश धनखड़ का राहुल गांधी पर तंज:बोले- वह बिल्कुल फ्री, शिमला जाते समय मौसम साफ दिखा तो खेतों में पहुंच गए।
रोहतक में महिला मोर्चा की बैठक लेने पहुंचे ओमप्रकाश धनखड़।

दिल्ली से शिमला जाते हुए सोनीपत में कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के धान रोपाई पर हरियाणा BJP के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने चुटकी ली। धनखड़ ने कहा कि राहुल गांधी बिल्कुल फ्री हैं, शिमला जाते वक्त मौसम अच्छा देखा तो खेतों में चल गए होंगे।
दरअसल, धनखड़ रोहतक स्थित BJP के प्रदेश कार्यालय में महिला मोर्चा की प्रदेश स्तरीय बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी जवाब दे कि क्यों 8 साल तक स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट दबाए रखी। कांग्रेस को किसानों से माफी मांगनी चाहिए।
मौजूदा हरियाणा सरकार के अलावा किसानों को बेहतर MSP देने वाला देश में कोई नहीं है। यह मुद्दा उठाने वाले कांग्रेसी कहीं भी बहस कर ले हम तैयार हैं। साथ ही आरोप लगाया कि उन्होंने हरियाणा की हजारों एकड़ किसानों की जमीन प्राइवेट हाथों में खिसका दी।

*दीपेंद्र हुड्‌डा पर किया पलटवार*

दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा के बादली से चुनाव हारने वाले बयान पर धनखड़ ने कहा कि जिस समय पन्ना प्रमुख नहीं थे, उस समय उनकी बादली विधानसभा में हार हुई थी। अब पन्ना प्रमुख बन गए है, पन्ना प्रमुख का मतलब 5 लाख पन्ना प्रमुख। अगर कांग्रेस का संगठन इतना मजबूत है तो हुड्डा पिता-पुत्र की क्यों लोकसभा चुनाव में हार हुई थी।

No comments:

Post a Comment