Breaking

Saturday, July 8, 2023

*हिसार आएंगे रणदीप सुरजेवाला:नलवा में करेंगे जनसभा- कर्नाटक में जीत के बाद हरियाणा में हुए सक्रिय*

*हिसार आएंगे रणदीप सुरजेवाला:नलवा में करेंगे जनसभा- कर्नाटक में जीत के बाद हरियाणा में हुए सक्रिय*
नलवा में करेंगे जनसभा- कर्नाटक में जीत के बाद हरियाणा में हुए सक्रिय
राहुल गांधी के साथ रणदीप सुरजेवाला।
हरियाणा के हिसार में आज कर्नाटक प्रभारी रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो जनसभा करेंगे। हरियाणा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा के हलका नलवा में आयोजित इस जनसभा में सुरजेवाला दूसरे दलों के पार्टी नेताओं को कांग्रेस में शामिल करेंगे। रणदीप सुरजेवाला एक लंबे समय के बाद हिसार में किसी कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं।

रणदीप से पहले अभी तक हिसार में केवल पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा और दीपेंद्र हुड्‌डा ही जनसभा करते आ रहे थे। कुमारी सैलजा का गृह जिला होने के कारण उनकी सक्रियता बनी रहती है। बता दे कि पिछले दिनों कुमारी सैलजा, रणदीप सुरजेवाला और किरण चौधरी ने इक्ट्‌ठा ही प्रेस कांफ्रेस की थी। रणदीप गाड़ी चलाकर कांग्रेस भवन में पहुंचे थे और उनके साथ कुमारी सैलजा और किरण चौधरी बैठी थी।

कर्नाटक में जीत के बाद हरियाणा में सक्रिय है राज्यसभा सांसद

राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला को कर्नाटक चुनावों में प्रभारी बनाया गया था। रणदीप के नेतृत्व में पार्टी ने राज्य में जीत दर्ज की। इस जीत के बाद रणदीप की सक्रियता हरियाणा में बढ़ गई है। जो कि हुड्‌डा खेमे के लिए चुनौतियां पैदा कर सकता है। रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी के चलते ही प्रदेश की राज्यसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ा। बल्कि राजस्थान से चुनाव लड़ा था।

No comments:

Post a Comment