Breaking

Saturday, August 5, 2023

रोहतक में पूर्व उपप्रधानमंत्री की प्रतिमा गिरी:जसिया में देवीलाल की 13 फीट मूर्ति, सरपंच बोले- डिप्टी CM को बताया था, नई नहीं लगाई

रोहतक में पूर्व उपप्रधानमंत्री की प्रतिमा गिरी:जसिया में देवीलाल की 13 फीट मूर्ति, सरपंच बोले- डिप्टी CM को बताया था, नई नहीं लगाई
रोहतक :रोहतक के गांव जसिया में खंडित होकर गिरी ताऊ देवीलाल की प्रतिमा

रोहतक के गांव जसिया में पूर्व उपप्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल की 13 फीट ऊंची प्रतिमा खंडित होकर अचानक गिर गई। गनीमत यह रही कि जिस समय यह प्रतिमा गिरी, उसके आसपास कोई नहीं व्यक्ति नहीं था। जबकि जसिया के ताऊ देवीलाल पार्क में लोगों का आना-जाना लगा रहता है, लेकिन इस घटना के दौरान कोई नहीं था।

गांव जसिया में खंडित होकर गिरी ताऊ देवीलाल की प्रतिमा।

बता दें कि ताऊ देवीलाल पार्क में करीब 13 फीट ऊंची ताऊ देवीलाल की प्रतिमा लगाई थी। जो काफी समय से खंडित हो रखी थी। जिसके बाद इसको दोबारा से लगाने के लिए पंचायत भी डिप्टी सीएम से मिल चुकी है। लेकिन यहां पर नई प्रतिमा नहीं लगाई गई।

गांव जसिया में खंडित होकर गिरी ताऊ देवीलाल की प्रतिमा

डिप्टी सीएम को भेजा था रेजुलेशन

गांव जसिया के सरपंच ओमप्रकाश हुड्डा ने बताया कि वे ताऊ देवीलाल की खंडित प्रतिमा के स्थान पर दूसरी प्रतिमा लगाने के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मिले थे। उस दौरान रेजुलेशन मांगा गया था। 4 माह पहले रेजुलेशन पास करके भेज चुके हैं। लेकिन इसका कोई समाधान नहीं हुआ और ना ही प्रतिमा नई लगाई गई। जिसके कारण अब यह अचानक गिर गई। गनीमत यह रही कि उस समय इसके नीचे कोई नहीं था।


No comments:

Post a Comment