Breaking

Sunday, August 13, 2023

जींद के 2 गांवों में पंचायत चुनाव:चाबरी और भिड़ताना में मतदान शुरू, वोटिंग के लिए सुबह से बूथ के बाहर लगी  लंबी लाइन

जींद के 2 गांवों में पंचायत चुनाव:चाबरी और भिड़ताना में मतदान शुरू, वोटिंग के लिए सुबह से बूथ के बाहर लगी  
लंबी लाइन
मतदान केंद्र के बाहर लगी वोटर्स की लाइन।

हरियाणा के जींद जिले के 2 गांवों में आज पंचायत चुनाव मतदान चल रहे हैं। चाबरी और भिड़ताना गांव में सरपंच व पंच पदों के लिए रविवार सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ। मतदान को लेकर चाबरी गांव में ग्रामीणों में काफी उत्साह देखने को मिला।

सुबह होते ही लोग मतदान के लिए बूथ के बाहर लाइन में लग गए। भिड़ताना गांव में 2 उमीदवारों के बीच सरपंच पद के लिए मुकाबला है। वहीं चाबरी गांव में 4 प्रत्याशी सरपंच पद के मैदान में हैं। शाम तक रिजल्ट भी सामने आ जाएंगे।

मतदान केंद्र के बाहर लाइन में लगे वोटर्स।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस तैनात
चाबरी गांव में वार्ड नंबर-2 से पंच बनने के लिए 2 महिलाएं मैदान में हैं। गांव भिड़ताना में वार्ड नंबर-एक, 3, 5 से पंच चुनने के लिए चुनाव हो रहे हैं। प्रशासन द्वारा ड्यूटी मजिस्ट्रेट और सुरक्षा के लिए पुलिस को नियुक्त किया गया है। राजखेड़ा गांव में किसी भी व्यक्ति ने न तो सरपंच के लिए और न ही पंच के लिए कोई ओवदन किया, इसलिए यहां आज मतदान नहीं हुआ।

वोट डालने के लिए के लिए इंतजार करते लोग।

नामांकन के आखिरी दिन वापस लिए गए नाम
बता दें कि चाबरी गांव में सरपंच पद के लिए 6 लोगों के नामांकन पत्र आए थे। इनमें से नामांकन के अंतिम दिन 2 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र वापस ले लिए थे। चाबरी गांव में 8 वार्ड हैं। 7 वार्डों में सहमति बन गई है।
वार्ड नंबर-2 से 2 महिलाएं चुनाव मैदान में हैं। इनके बीच मुकाबला हो रहा है। वहीं भिड़ताना गांव में 7 में से 5 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र वापस ले लिए थे। इस कारण 2 प्रत्याशी मैदान आमने- सामने

No comments:

Post a Comment