Breaking

Sunday, August 20, 2023

‘नूंह हिंसा में कांग्रेस का हाथ, AAP ने रचा था षड्यंत्र’, ओपी धनखड़ के बयान से हरियाणा में सियासी भूचाल!

‘नूंह हिंसा में कांग्रेस का हाथ, AAP ने रचा था षड्यंत्र’, ओपी धनखड़ के बयान से हरियाणा में सियासी भूचाल!
Haryana Bulletin News: हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ का नूंह हिंसा को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि नूंह हिंसा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की संलिप्तता का खुलासा हो चुका है। मेवात में बीजेपी के बढ़ते जनाधार से कांग्रेस बौखलाई हुई थी। मेवात की तीनों सीटों पर जनता बीजेपी का परचम फहराने का मन बना रही थी, जिससे बौखलकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने षड्यंत्र रचा। धनखड़ ने कांग्रेस और आप की मानसिकता को विभाजनकारी बताया।
*धनखड़ ने सुरजेवाला पर भी बोला हमला*

हरियाणा बीजेपी के मुखिया धनखड़ ने कहा कि मेवात को विकास के रास्ते पर बढ़ते हुए देखकर कांग्रेस बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। वहीं धनखड़ ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के राक्षस वाले बयान को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता राम होती है. कांग्रेसी पूरी तरह से बौखला चुके हैं।
*विधायकों को राजस्थान भेजने पर दिया जवाब*

ओम प्रकाश धनखड़ ने राजस्थान में हरियाणा के 25 बीजेपी विधायकों को भेजने के सवाल पर कहा कि बीजेपी में सांसद हो या विधायक सभी कार्यकर्त्ता है। उन्होंने कहा कि त्रिवेणी के आधार पर बीजेपी चुनाव लड़कर सत्ता में आएगी। धनखड़ ने कहा कि कहा कांग्रेस अभी तक अपने संगठन का गठन नहीं कर पाई है। वो कैसे सत्ता में आ जाएगी।

No comments:

Post a Comment