Breaking

Thursday, August 10, 2023

अंबाला में BJP के नेता पर हमला:कहा- युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने साथियों संग बरसाए डंडे, प्रतीक चौधरी बोले- झूठी FIR दर्ज की

अंबाला में BJP के नेता पर हमला:कहा- युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने साथियों संग बरसाए डंडे, प्रतीक चौधरी बोले- झूठी FIR दर्ज की
हरियाणा के अंबाला में BJP नेता का पीछा कर डंडे-बिंडों व तेजधार हथियार से हमला कर दिया गया। हमले में BJP नेता के आंख समेत कई जगह चोटें आई हैं। आरोप कांग्रेस की यूथ विंग के जिला प्रधान प्रतीक चौधरी पर लगे हैं। आरोप हैं कि हमलावर उसकी गले से सोने की चेन में झपट कर ले गए। बलदेव नगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्नैचिंग और मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अंबाला सिटी के काशी नगर निवासी BJP के जिला उपाध्यक्ष (भाजपा युवा मोर्चा) हरप्रीत भल्ला ने बताया कि वह अपने घर पर ट्यूशन पढ़ाता है। बुधवार शाम साढ़े 7 बजे एक्टिवा में तेल डलवाने के लिए प्रेम नगर पेट्रोल पंप पर गया था। यहां से पेट्रोल डलवा अपने घर की तरफ वापस जाने लगा। यहां पहले से ही एक गाड़ी खड़ी थी।

स्कोडा गाड़ी में सवार थे हमलावर
हरप्रीत भल्ला ने बताया कि आरोपी प्रतीक चौधरी उसके वार्ड-14 का ही रहने वाला है। पहले भी कई बार धमकी दे चुका है। उसी रंजिश के चलते बुधवार शाम को पेट्रोल पंप से 50 मीटर की दूरी पर उसकी एक्टिवा के आगे प्रतीक ने अपनी स्कोडा गाड़ी (HR-01-AR-6622) रोकी। गाड़ी में सवार 4 युवकों ने डंडे-बिंडे व तेजधार हथियारों से पीटना शुरू कर दिया। पीटते-पीटते हमलावर बोल रहे थे कि इसको जान से मारना है।
जान से खत्म करने की धमकी, केस दर्ज
शिकायतकर्ता ने बताया कि हमले में उसकी आंख के पास तेजधार हथियार से वार किया गया। गनीमत रही कि वहां लोगों ने बीच-बचाव कर दिया। भागते हुए बदमाश उसके गले से सोने की चेन और जान से मारने की धमकी दे गए। बताया कि हमलावरों में प्रतीक चौधरी शामिल था। जो चिल्ला रहा था कि तेरे को जान से खत्म कर देंगे।
पीड़ित ने प्रतीक चौधरी से जान को खतरा बताया है। मॉडल टाउन चौकी पुलिस ने प्रतीक चौधरी को नामजद करते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 342, 506, 34 व 379-B के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्रतीक ने कहा- झूठी FIR दर्ज की
वहीं प्रतीक चौधरी ने कहा कि उनके खिलाफ झूठी FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने सरकार के दबाव में स्नैचिंग की धारा जोड़ी है। अगर हमला किया है तो कोई गवाह या फिर कोई वीडियो-फुटेज तो दिखाए।

No comments:

Post a Comment