Breaking

Saturday, August 12, 2023

इनसो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को मारने की धमकी:संदीप नैन को व्हाट्सऐप कॉल करके कहा- एक सप्ताह में मार देंगे, मारने की सुपारी ली है

इनसो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को मारने की धमकी:संदीप नैन को व्हाट्सऐप कॉल करके कहा- एक सप्ताह में मार देंगे, मारने की सुपारी ली है
हरियाणा के छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन (INSO) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संदीप नैन को जान से मारने की धमकी मिली है। जींद जिले के नरवाना क्षेत्र की गढ़ी थाना पुलिस ने संदीप नैन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

2017 से इनसो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
पुलिस को दी शिकायत में संदीप नैन ने बताया कि उसने कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रैजुएशन की है। वह यूनिवर्सिटी में इनसो का प्रधान रहा था। साल 2017 से वह इनसो का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है। जजपा के दिग्विजय सिंह चौटाला का समर्थक रहा है। गांव में किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है, न ही किसी पर शक है।

मारने की सुपारी लेने की बात कही गई
संदीप ने बताया कि शुक्रवार रात को उसके फोन पर व्हाट्सऐप कॉल आई। शुरू में उसने कॉल नहीं उठाई, लेकिन बार-बार कॉल आने पर उसने कॉल रिसीव की तो सामने वाले ने उसे जान से मारने की धमकी दी। कॉल करने वाले ने कहा कि एक सप्ताह में तुझे जान से मार देगा। उसने मारने की सुपारी ली है।
पुलिस को लिखित शिकायत दी गई
संदीप के अनुसार, कॉल करने वाले ने कहा कि तुम्हारे पास जीने के लिए एक सप्ताह का ही समय बचा है। अगर खुद को बचा सकता है तो बचा ले। एक सप्ताह के अंदर-अंदर तुझे जान से मार देंगे। यह सुनने के बाद उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद लिखित शिकायत देकर केस कराया।

No comments:

Post a Comment