Breaking

Monday, August 7, 2023

गांव में फॉल्ट आने पर मंत्री रणजीत चौटाला ने किया था फोन, नहीं उठाने पर कार्रवाई

जींद में बिजली निगम का JE चार्जशीट:गांव में फॉल्ट आने पर मंत्री रणजीत चौटाला ने किया था फोन, नहीं उठाने पर कार्रवाई
जींद : हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने जींद में बिजली निगम के जेई को चार्जशीट करने के आदेश जारी किए। मंत्री ने बिजली समस्या को लेकर रविवार रात को जेई के पास कॉल की थी, लेकिन 3 बार कॉल करने के बावजूद जेई ने बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का फोन रिसीव नहीं किया था। इस कारण कार्रवाई की गाज जेई मुदस्सर हुसैन पर गिरी है।
बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला सोमवार को जींद के डीआरडीए हॉल में हुई जिला परिवेदना समिति की बैठक में पहुंचे थे। यहां बैठक की अध्यक्षता करते हुए 14 शिकायतों को सुना और इनमें 13 समस्याओं का समाधान कर दिया, जबकि एक मामले में जांच के आदेश जारी किए।
*गांव नंदगढ़ में बिजली का फॉल्ट आया था*

समिति की बैठक में हैबतपुर गांव निवासी यसवीर ने बिजली निगम के खिलाफ शिकायत दी हुई थी। उनकी शिकायत सुनने के बाद बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने SE को बताया कि रविवार रात को गांव नंदगढ़ में बिजली का फॉल्ट आ गया था और जेई ग्रामीणों का फोन नहीं उठा रहा था। इस पर ग्रामीणों ने उनके पास कॉल कर दी।
इसके बाद उन्होंने संबंधित एरिया के जेई मुदस्सर हुसैन को फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद कार्यकारी अभियंता को कॉल की गई तो उन्होंने भी दूसरी बार में कॉल उठाई।
*मंत्री ने JE को बुलाने के लिए कहा*

सोमवार को जब यसवीर की शिकायत पर सुनवाई हो रही थी तो बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने निगम के SE को जेई और दूसरे कर्मियों की कार्यशैली से अवगत करवाते हुए JE को मौके पर बुलाने के लिए कहा। एसई ने बताया कि जेई अपने परिवार में किसी के बीमार होने के चलते मेडिकल अवकाश लेकर गया हुआ है। इस पर रणजीत सिंह चौटाला ने उन्हें चार्जशीट करने के आदेश जारी किए।
बैठक में सुनवाई के बाद बिजली मंत्री ने डीआरडीए में दूसरी शिकायतें लेकर पहुंचे लोगों की शिकायतें ली और उन्हें नोट कर जल्द उनका समाधान का आश्वासन दिया।

No comments:

Post a Comment