Breaking

Friday, September 22, 2023

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी शाखा कार्यालय जींद द्वारा सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा जागरूकता रैली का आयोजन किया गया

यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी शाखा कार्यालय जींद द्वारा सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा जागरूकता रैली का आयोजन किया गया

जींद : आयोजित जागरूकता रैली को यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस डिविजनल मैनेजर क मुंजाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।यह जागरूकता रैली यूनाइटेड इंडिया जींद शाखा कार्यालय स्कीम नंबर 6 से शुरू होकर शहीदी स्मारक स्थल पर संपन्न हुई।
जागरूकता रैली के माध्यम से आम जनमानस को संदेश दिया गया कि खून की जरूरत सड़क को नहीं देश को है। जिस किसी को शहीद होने का शौक है तो देश के लिए शहीद हो, ना की सड़क पर अपनी जान को गवाए व दूसरों की जान को खतरे में डालें।
सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा रैली में सरस्वती विद्या मंदिर के छात्र छात्राओं में अध्यापकों ने हिस्सा लिया।

*सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा रैली में स्कूल के बच्चों के जोश के साथ गूंज उठा*
जींद शहर, जागरूकता रैली में भाग ले रहे सरस्वती विद्या मंदिर के छात्र-छात्राओं ने सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा, हेलमेट है जरूरी, सीट बैल्ट नहीं है मजबूरी, आदि जागरूकता संदेशों से शहरवासियों को अपनी ओर आकर्षित किया।
इस अवसर पर यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी रोहतक के सीनियर डिवीजनल मैनेजर एच सी मुंजाल ने कहा कि सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा जागरूकता रैली का आयोजन करने का उद्देश्य समाज को बचाने व जागरूक करने की मुहिम है, यदि सड़क सुरक्षित होगी तो हम सब भी सुरक्षित होगे, नही तो आज कल बहुत  से हादसे दूसरो की गलती के कारण ही होते है, आज जींद कार्यालय द्वारा बहुत अच्छे कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके लिए जींद ब्रांच के आयोजक बधाई के पात्र हैं।
 सोनीपत ब्रांच ब्रांच से संदीप मान व कमल देशवाल ने प्रशाशन से अपील की कि देश व प्रदेश में बेहतरीन सड़के सरकार बनाए ताकि सड़क को और अधिक सुरक्षित बनाया जा सके।
हांसी ब्रांच से मनोज बूरा ने स्कूल को बच्चो के जोश व उत्साह को सलाम किया।
इस अवसर पर जींद के ब्रांच मैनेजर मनदीप में ने बताया कि सड़क सुरक्षा का मतलब उन नियमों का पालन करना है । जिससे सड़कों पर होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सके या काम किया जा सके। हमें जल्दबाजी में सड़क पर नहीं करनी चाहिए और न ही तेज गति से वहां चलना चाहिए और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। उन्होंने आश्वासन भी दिया कि कंपनी की तरफ से और एक सामाजिक प्राणी होने के नाते हम साल में 3 से 4 सामाजिक कार्यक्रम करते रहेंगे। हमारी सरकार से भी है अनुरोध है कि जहां पर सड़के ठीक नहीं हैं। वहां पर जल्द से जल्द सड़कें ठीक कराई जाएं। ताकि हादसे ना हों। इस अवसर पर जींद सर्वेयर एसोसिएशन के प्रधान रघबीर चहल ने कहा कि बीमा अवश्य होना चाहिए लेकिन बीमा का मतलब यह नहीं कि वह जान से कीमती है ।  इसलिए सड़क पर सुरक्षित चलना जरूरी है क्योंकि जान बहु कीमती है । इस अवसर पर ललित सैनी सुभाष नैन सुशील शर्मा, पवन, नविन सिंगला, जय भगवान जैन, गुरजीत पाहवा, राहुल वशिष्ठ , रामबीर, संजीव, विनोद चोपड़ा आदि मौजुद रहे ।

No comments:

Post a Comment