Breaking

Saturday, September 2, 2023

जींद में कार ने खंभे में मारी टक्कर:बिजली ट्रांसफार्मर गाड़ी पर गिरा; ड्राइवर गंभीर घायल, रोड पर लगा जाम

जींद में कार ने खंभे में मारी टक्कर:बिजली ट्रांसफार्मर गाड़ी पर गिरा; ड्राइवर गंभीर घायल, रोड पर लगा जाम
जींद में सफीदों गेट के पास क्षतिग्रस्त कार और उस पर गिरा ट्रांसफार्मर।

हरियाणा के जींद में सफीदों रोड पर महिला आवास के सामने एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई। इससे बिजली खंभा टूट गया और उस पर रखा ट्रांसफार्मर नीचे कार के ऊपर ही आ गिरा। हादसे मे कार सवार व्यक्ति घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिजली के खंभे से टकराई कार।

जानकारी के मुताबिक जींद-सफीदों मार्ग पर महिला आवास के सामने शुक्रवार रात को एक तेज रफ्तार कर बिजली के खंबे से जा टकराई। जिससे बिजली का खंभा टूट गया और उसे पर रखा ट्रांसफर नीचे आ गिरा। बिजली ट्रांसफार्मर के नीचे गिरने से बिजली के तारे नीचे आ गिरे और जींद-सफीदों मार्ग बाधित हो गया।

हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार।

हादसे में कर सवार लोग व्यक्ति घायल हो गया। बाद में घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। घटना के बाद बिजली निगम के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और टूटे हुए खंबे को ठीक करने में जुट गए। इस दौरान बिजली सप्लाई भी बाधित हुई। जिसे बिजली कर्मियों ने कड़ी में मशक्कत के बाद बहाल करवाया।
देखें हादसे के कुछ और फोटोज...

कार की टक्कर के बाद खंभा टूट गया और ट्रांसफार्मर भी कार के ऊपर आकर गिर गया। इसमें कार सवार व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं।



हादसा सफीदों रोड पर रेडक्रॉस के महिला छात्रावास के पास हुआ है।


शनिवार सुबह लोगों की आवाजाही शुरू हुई तो रोड पर जाम लगने लगा। असल में यहां से गुजर रहे लोग अपने वाहन रोक कर कार को देखने और जानकारी लेने का प्रयास करते रहे।


बिजली के खंभे से टकराने के बाद कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रांसफार्मर का लोहे का एंगल भी कार के शीशे में घुस गया।

No comments:

Post a Comment