Breaking

Saturday, September 2, 2023

रेवाड़ी में प्राइवेट बस कंडक्टर की गुंडागर्दी,VIDEO:महिला को बस में ही मारे थप्पड़; 10 रुपए की टिकट की खातिर बच्चे सहित नीचे उतारा

रेवाड़ी में प्राइवेट बस कंडक्टर की गुंडागर्दी,VIDEO:महिला को बस में ही मारे थप्पड़; 10 रुपए की टिकट की खातिर बच्चे सहित नीचे उतारा

रेवाड़ी के धारूहेड़ा में प्राइवेट बस के अंदर महिला के साथ मारपीट करता हुआ कंडक्टर।

हरियाणा के रेवाड़ी में एक प्राइवेट बस कंडक्टर की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। बस में सवार एक महिला ने अपने बच्चे की टिकट नहीं ली तो कंडक्टर उसके साथ गाली-गलौज करने लग गया। महिला ने 10 रुपए की टिकट लेने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसे थप्पड़ मारकर बच्चे सहित नीचे उतार दिया।

इस घटना को बस में सवार किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ‌‌वीडियो वायरल होने के बाद धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस ने बस को जब्त करते हुए कंडक्टर और चालक दोनों को हिरासत में लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
खुलेआम बस के अंदर गुंडागर्दी
बता दें कि रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा से गुरुग्राम के बीच बड़ी संख्या में प्राइवेट बसें चलती हैं। इन्हीं में से एक बस में महिला अपने छोटे बच्चे के साथ गुरुग्राम जाने के लिए सवार हुई थी। महिला ने खुद की तो टिकट ले ली, लेकिन अपने साथ बैठे बच्चे की टिकट लेने से मना कर दिया।


इस बात पर कंडक्टर आग बबूला हो गया और महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए उसे बस से उतरने को कहा। महिला ने बस से उतरने से मना किया तो आरोप है कि कंडक्टर ने उसे थप्पड़ जड़ दिए। उस वक्त एक दूसरी महिला भी कंडक्टर का विरोध करने लगी तो आरोपी कंडक्टर ने दोनों को बस से नीचे उतार दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बस में जिस वक्त महिला के साथ ये घटना हुई उस समय काफी अन्य लोग भी सवार थे, लेकिन किसी भी शख्स ने कंडक्टर की ऐसी हरकत करने का विरोध नहीं किया। हालांकि एक सवारी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
ट्विटर पर प्रकाश खरखड़ा नाम के व्यक्ति ने इस वीडियो के साथ हरियाणा सीएमओ, डीजीपी को टैग करते हुए लिखा ‘धारूहेड़ा से गुरुग्राम चलने वाली प्राइवेट बस में महिलाओं के साथ किस तरह बस वाले मारपीट करते हैं। बस में बैठे पुरुष तमाशा देख रहे हैं। कॉलेज जाते स्टूडेंट ने वीडियो बनाकर भेजी है।’

पुलिस ने बस और कंडक्टर को पकड़ा
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना पुलिस ने ना केवल बस को ट्रेस कर जब्त किया, बल्कि बस के चालक और थप्पड़ मारने वाले कंडक्टर को भी हिरासत में ले लिया है। सेक्टर-6 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि बस को जब्त कर कंडक्टर को हिरासत में लिया है। हालांकि अभी जिस महिला के साथ घटना हुई, उसका पता नहीं चल पाया है। पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment