Breaking

Tuesday, September 19, 2023

अश्लील VIDEO इंटरनेशनल वुमन रेसलर की नहीं:हरियाणा पुलिस ने फेक बताया; वायरल करने वाला गिरफ्तार, फैन फॉलोइंग बढ़ाने को किया खेल

अश्लील VIDEO इंटरनेशनल वुमन रेसलर की नहीं:हरियाणा पुलिस ने फेक बताया; वायरल करने वाला गिरफ्तार, फैन फॉलोइंग बढ़ाने को किया खेल
पिता की शिकायत पर जींद पुलिस ने केस दर्ज कर किया था। जिसके बाद वीडियो को झूठे दावे के साथ वायरल करने आरोपी को 24 घंटे के भीतर पकड़ लिया गया है।

हरियाणा में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अश्लील वीडियो इंटरनेशनल वुमन रेसलर की नहीं है। जींद पुलिस ने इस वीडियो को फेक करार दिया है। जींद पुलिस के DSP रवि खुंडिया ने कहा- ''1-2 दिन से अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की बताकर एक वीडियो वायरल हो रही थी। ये वल्गर वीडियो थी। जिसने ये वीडियो डाली है, उसे हमने अरेस्ट कर लिया है। ये फेक वीडियो थी, जो उस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की नहीं है।''
जींद पुलिस ने वीडियो वायरल करने के मामले में हिसार के एक युवक अमित उर्फ रावण को पकड़ा है। इससे पहले इंटरनेशनल रेसलर के पिता ने भी इसे फेक बताकर बदनाम करने की साजिश करार देते हुए पुलिस में केस दर्ज कराया था।

आरोपी ने कहा- फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए ऐसा किया
जींद पुलिस का दावा है कि आरोपी अमित उर्फ रावण ने पूछताछ में कबूला कि उसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए ऐसा किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कहा कि उसके पास महिला पहलवान का अश्लील वीडियो है। जिसे चाहिए, वह मुझे फॉलो कर कमेंट करे, उसे इनबॉक्स में वीडियो भेज दूंगा।


30 सेकेंड की क्लिप हुई थी वायरल
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक 30 सेकेंड की अश्लील क्लिप वायरल हुई थी। इसमें एक युवती बेहद आपत्तिजनक हालत में पुरुष के साथ नग्न हालत में नजर आ रही है। वीडियो देखकर स्पष्ट है कि इसमें उक्त युवती की भी सहमति है। वह कोई विरोध करते हुए नजर नहीं आ रही। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा था कि ये हरियाणा की इंटरनेशनल वुमन रेसलर है। उसके साथ दिख रहा पुरुष भी रेसलर है।
पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत
इससे पहले जींद पुलिस को दी शिकायत में इंटरनेशनल रेसलर के पिता ने बताया था कि किसी व्यक्ति ने उनकी बेटी की फोटो उठाकर उसे अश्लील वीडियो पर लगा दिया। एडिट करने के बाद इस गंदे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
पिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये फोटो किसने एडिट की हैं। उनकी बेटी को बदनाम करने के लिए ये सब किया गया है लेकिन किसी की उनसे क्या दुश्मनी है, इसके बारे में भी उन्हें नहीं पता। इतना जरूर है कि ये वीडियो पूरी तरह से झूठी हैं।


जिस रेसलर के वीडियो का दावा किया गया, उसने बृजभूषण पर लगाए थे आरोप
इस मामले को लेकर एक और बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि जिस महिला पहलवान के इस वीडियो में होने का दावा किया जा रहा है, उसने जंतर-मंतर पर धरने के वक्त बृजभूषण को लेकर बड़े खुलासे किए थे। महिला पहलवान का दावा था कि बृजभूषण होटल में अपने कमरे का दरवाजा खोलकर रखते थे।
जबकि नियम है कि फेडरेशन का कोई भी सदस्य खिलाड़ियों वाले होटल में नहीं ठहर सकता है। इसके बाद भी बृजभूषण इस होटल में रुकते थे। यह महिला खिलाड़ियों को असहज करने वाली स्थिति होती थी। महिला खिलाड़ी ने कहा था कि बृजभूषण जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में इस फ्लोर पर रुके हुए थे, जिस पर जूनियर गर्ल भी रुकी हुई थी। साथ ही वह सामने वाले कमरे में थे, वह कमरा खुला रखते थे।

No comments:

Post a Comment