Breaking

Tuesday, October 3, 2023

भ्रष्टाचार के आरोपों पर भड़के दिग्विजय चौटाला:बोले- बीरेंद्र सिंह 7 दिन में सबूत दिखाएं, नहीं तो मानहानि का केस करेंगे

भ्रष्टाचार के आरोपों पर भड़के दिग्विजय चौटाला:बोले- बीरेंद्र सिंह 7 दिन में सबूत दिखाएं, नहीं तो मानहानि का केस करेंगे

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के जींद रैली में दिए भ्रष्टाचार के बयान पर जजपा नेता दिग्विजय चौटाला भड़क गए। उन्होंने कहा कि एक हफ्ते में आरोप लगाने वाले ठोस सबूत न ला पाए तो हम अपने नेता दुष्यंत व अजय चौटाला से कहेंगे कि इनपर मानहानि का मुकदमा चलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण के वक्त भी हमारे पर नेताओं ने ऐसे ही आरोप लगाए थे, लेकिन बाद में उन्हें कोर्ट में गिड़-गिड़ाना पड़ा था।



सीकर रैली को लेकर अभय चौटाला के दिए गए बयान पर उन्होंने अपने चाचा को मजनू तक कह डाला। दिग्विजय ने यह बयान चंडीगढ़ में जजपा के ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिए।
बोले- हमारी खामोशी को कमजोरी मत समझें
दिग्विजय ने कहा कि हमारी खामोशी को हमारी कमजोरी ना समझा जाए। हम पर कभी धान घोटाला, कभी शराब घोटाला, कभी रजिस्ट्री घोटाले के आरोप लगाए जाते रहे हैं, लेकिन हम चुप रहे क्योंकि हम सभी आरोप पर कोई ठोस सबूत लाए पहले भी न्याय हुआ और आगे भी होगा जो भी नेता है हमारे पास सबके साक्ष्य है।
छात्र संघ चुनाव को लेकर इनसो शुरू करेगी मुहिम
दिग्विजय ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरकार का यह वादा था। इनसो नई मुहिम छेड़ने जा रही है। हम तमाम कॉलेज में जाएंगे और सरकार की जनभावना से अवगत कराया जाएगा। कल से यूनिवर्सिटी के वीसी को ज्ञापन देने का सिलसिला शुरू होगा। 6 तारीख को राज्यपाल को भी ज्ञापन देंगे।
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दिल्ली में सभी MP को हम ज्ञापन देंगे और सभी विधायकों को भी ज्ञापन देंगे। यदि सहमति बनती है तो आगामी विधानसभा सत्र में जजपा विधायक प्राइवेट मेंबर बिल भी लेकर आएंगे।
दुष्यंत शुरू करेंगे दोस्ती संकल्प कार्यक्रम
दिग्विजय चौटाला ने बताया कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला दोस्ती संकल्प कार्यक्रम प्रदेशभर में शुरू करेंगे। प्रदेश के युवाओं को जोड़ने के लिए यह कार्यक्रम जजपा शुरू करने जा रही है। इसमें युवाओं को शामिल कराएंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 21 को रेवाड़ी, 22 को भिवानी और 27 को कैथल में दुष्यंत चौटाला का दोस्ती संकल्प कार्यक्रम होगा।

No comments:

Post a Comment