Breaking

Wednesday, October 11, 2023

डीसी कार्यालय से सीएम हाउस कार्यालय तक करेंगे पैदल यात्रा : गौतम

डीसी कार्यालय से सीएम हाउस कार्यालय तक करेंगे पैदल यात्रा : गौतम
जींद : हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल संघ के प्रदेश महामत्री सुशील कुमार ने प्रैस विज्ञपति जारी करते हुए कहा कि डीआईटीएस के सेवा नियम को लेकर वर्ष 2019 में मुख्यमंत्री द्वारा स्वयं घोषणा की गई थी तथा सरकारी तंत्र के माध्यम से इसका बड़ा प्रसार प्रचार किया था। उन्होंने कहा कि कि इस सेवा नियम का फायदा सीधे तौर पर 1900 लोगों को पहुंचेंगा, लेकिन अब मुख्यमंत्री की घोषणा को दरकिनार करते हुए सरकार के आला अधिकारी ओ ने 2% कर्मचारी को ही इसका फायदा हुआ जबकि यह सोसाइटी वर्ष 2006 से संचालित है। उन्होंने बताया कि इस सोसायटी में जो आईटी के लोग है, उन्होंने अपने जीवन के 15 से 20 वर्ष का कीमती समय हरियाणा के आईटी क्षेत्र की तरक्की में लगाया है, 
चार साल बित जाने के बाद भी आज तक डीआईटीएस के सेवा नियम, पद सर्जित़, क्रेन्दियकरण के कई बार मुख्यमत्री जी की बेठको मे सवैधानिक मजूरी दे चुके है लेकिन आज तक कोई मांग पूरी नही हुई है। इसी कड़ी में प्रेस प्रवक्ता विजय सिंह ने बताया माननीय मुख्यमत्री महोदय को उनका वायदा याद दिलाने के लिए 12 अक्टूबर से हरियाणा के सभी तहसीलदार व उपतहसीलदारो के माध्यम से तथा 17-10-2023 को उप मम्डल अधिकारी ना0 के माध्यम से तथा 20-10-2023 को हरियाणा के सभी उपायुक्तो के माध्यम से मुख्यमन्त्री हरियाणा सरकार को ज्ञापन भेजे जायगे। इसी कडी को आगे बढाते हुए पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष सुखविंदर टॉक 14-10-2023 को भारतीय जनता पार्टी के सभी 22 जिलो के जिला अध्यक्षो को ज्ञापन दिया जायेगा। तथा 21 व 22 अक्टूबर 2023 को हरियाणा के सभी विधायको के माध्यम से मुख्यमन्त्री हरियाणा सरकार को ज्ञापन सोपा जायेगा। अगर फिर फी सरकार सुनवाई नही करती तो वायदा खिलाफी के विरोध मे 28 अक्टूबर से पैदल यात्रा आरम्भ की जायेगी जो की जिला मुख्यालय अम्बाला से आरम्भ हो कर मुख्यमन्त्री आवास चण्डिगढ पर ज्ञापान दे कर समाप्त होगी। जिसमे हरियाणा भर से सभी जिलो से हजारो कि सख्या मे कम्पयुटर प्रोफेनल इस यात्रा मे भाग लेगे।
प्रदेश संगठन मंत्री हवासिंह तंवर, राज्य संयोजक राजेश गौतम हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशन संघ के अध्यक्ष सागर सेठी, वरिष्ठ उपप्रधान दिनेश कुमार, राजीव सहारण, हरपाल, विजय सिह़ जितेन्द्र कादयान राजीव सहारण सुखविंदर फतेहाबाद जिला से अध्यक्ष सुनील मेहरा एवं महामंत्री नितिन हरियाणा कंप्यूटर प्रोफेशनल संघ के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment