Breaking

Monday, November 20, 2023

दोस्त की बारात में गया था युवक, रात को लौटते समय हुआ बवाल

दोस्त की बारात में गया था युवक, रात को लौटते समय हुआ बवाल 
जींद : बीती रात बारात से वापस आ रहे एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मृतक के परिजनों ने युवक की लाठी मारकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जींद लुधियाना हाईवे पर उचाना में जाम लगा दिया। युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में आरोपियों को बचाने में लगी है और कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
बताया गया है कि पालवां गांव का रामनिवास गांव अलीपुरा से अपने एक दोस्त की बारात में गांव रायचंदवाला गया था। वहां से वापस लौटते समय जिस गाड़ी में रामनिवास बैठा था, उस गाड़ी पर कई लोगों ने हमला कर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और गाड़ी के अंदर बैठे लोगों को लाठी और डंडों से पीटा। इसी झगड़े में रामनिवास की मौत हुई है।
आरोप है कि शादी में डीजे पर नाचते समय दूल्हे के रिश्तेदारों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें रामनिवास ने बीच-बचाव किया था और उसके बाद वह बारात में चला गया। बारात से लौटते समय जिस गाड़ी में रामनिवास बैठा हुआ था, उस गाड़ी को गांव घोघड़ियां के पास रोक लिया गया और दूसरी गाड़ी से उतरे 5-6 लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया। हमलावरों ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और गाड़ी में बैठे लोगों पर भी लाठी और डंडे बरसाए, जिसमें रामनिवास की मौत हो गई। परिजनों को जब घटना का पता चला तो परिजन रामनिवास को लेकर नरवाना के सामान्य अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस कारण उन्होंने रास्ता जाम कर दिया। इस बीच बताया गया है कि पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है।

No comments:

Post a Comment