Breaking

Saturday, April 6, 2024

'भेड़ की खाल में छिपे भेड़ियों से भी सावधान रहना', नगीना में आकाश आनंद ने किसके लिए कही ये बात

'भेड़ की खाल में छिपे भेड़ियों से भी सावधान रहना', नगीना में आकाश आनंद ने किसके लिए कही ये बात
उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट में चुनावी सभा करते हुए बीएसपी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने कहा कि समाज को गुमराह करने वाले भेड़ की खाल में छिपे भेड़ियों से भी सावधान रहना। आकाश आनंद ने बहुजन राजनीति की आड़ में अपना स्वार्थ साधने वाले तमाम नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग हैं जो समाज के युवाओं को गुमराह कर के उन्हें सड़कों पर उतार देते हैं और फिर जब उन पर मुकदमे दर्ज हो जाते हैं तो उन्हे उनके हाल पर छोड़ देते हैं। समाज के युवाओं को ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा क्योंकि अगर एक बार मुकदमा दर्ज हो गया तो फिर ना सरकारी नौकरी मिलेगी और ना रोजगार के अवसर। आकाश आनंद का ये इशारा किसके लिए है ये कहना तो मुश्किल है लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने बिना नाम लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर निशाना साधा है।
यूपी में लगातार खराब होती कानून व्यवस्था पर भी आकाश आनंद ने निशाना साधा। उन्होंने योगी सरकार की लड़कियों के रात 8 बजे के बाद कोचिंग ना जाने वाली नोटिस पर भी बयान दिया। हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोचिंग संस्थानों में रात 8 बजे के बाद लड़कियों की कोचिंग ना चलाने वाले आदेश पर आकाश आनंद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि भले ही मुख्यमंत्री ने ये नोटिस किरकिरी होने के बाद वापस ले लिया लेकिन इससे इनकी मानसिकता पता चलती है और पता चलता है कि इनके राज में पुलिस कितनी लाचार है और कानून व्यवस्था कितनी खोखली है। 
वहीं बुलडोजर से न्याय दिलाने की नीति पर बीएसपी नेता आकाश आनंद ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब आपको बुलडोजर की सरकार कहा जाता है तो ये खुश होने की बात नहीं बल्कि शर्मिंदगी की बात है कि आपको न्यायपालिका की जगह बुलडोजर से न्याय देना पड़ रहा है। आकाश आनंद ने कहा कि ये आपकी प्रशासनिक विफलता का सबसे बड़ा सबूत है।

No comments:

Post a Comment