Breaking

Wednesday, June 19, 2024

सोनीपत लोकसभा सांसद सतपाल ब्रह्मचारी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महावीर गुप्ता धार्मिक कार्यक्रम में गांव दालमवाला सुशील शर्मा के घर पहुंचे।

सोनीपत लोकसभा सांसद सतपाल ब्रह्मचारी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महावीर गुप्ता धार्मिक कार्यक्रम में गांव दालमवाला सुशील शर्मा के घर पहुंचे।
जींद : सोनीपत लोकसभा सांसद श्सतपाल ब्रह्मचारी व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महावीर गुप्ता धार्मिक कार्यक्रम में गांव  दालम वाला सुशील शर्मा के घर पहुंचे। सांसद ने कहा की वह जनता के बीच में रहना पसंद करते हैं। उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। उनका कहना है की लोकतंत्र में जनता का राज होता है। जिन्होंने लोकतंत्र को बदलने की कोशिश की आज वह दूसरों के सहारे सरकार चलाने पर मजबूर हैं । यह केंद्र की सरकार बैसाखी के सहारे चलेगी। 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महावीर गुप्ता ने कहा की विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। कांग्रेस की सरकार बननी भी तय है। उनका कहना है की कांग्रेस की अकेली 70 से ज्यादा सीट आयेगी। अब हरियाणा की जनता ने बीजेपी को भगाने का मन बना लिया है । आज युवा बेरोजगार घूम रहा है। नीट जैसी परीक्षा ने यह सिद्ध कर दिया की केंद्र सरकार को बच्चो के भविष्य की कोई चिंता नहीं है। आम जनता के लिए ना शिक्षा है ,ना स्वास्थ्य है, ना ही रोजगार है। विकास की बात नही करती यह सरकार। जनता सब जान चुकी है ।विधान सभा चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी। 
सुशील शर्मा जो कांग्रेस पार्टी का कर्मठ योद्धा है उन्होंने कहा की पार्टी के आदेशों का पालन करेगे।  विधान सभा चुनाव में तन ,मन ,धन से पार्टी की सेवा करेगे। सुशील शर्मा ने सांसद व महावीर गुप्ता का घर पर पधारने के लिए धन्यवाद  किया।
कार्यक्रम में जींद हल्के के कांग्रेस के अनेक साथी शामिल हुए जिनमें वरिष्ठ कांग्रेस नेता महावीर गुप्ता , सैनी समाज से अनिल सैनी, नरेंद्र ,सुरेश गिल ,राजेश गोयत व सिल्लू  खोखरी तथा गांव के अनेक मौजूद व्यक्ति भी मौजूद रहे।  वर्तमान सरपंच रमेश कुमार, पूर्व सरपंच व जिला परिषद मेंबर श्री सतबीर रेड्ड (बीरा ) ,पूर्व सरपंच जगदीश 
,प्रदीप शर्मा व राजेश शास्त्री ने इस धार्मिक कार्य को सफल बनाया व सभी लोगों के लिए मंगल कामना के लिए हवन यज्ञ किया।

No comments:

Post a Comment