Breaking

Thursday, May 21, 2020

कैथल मे शराब के ठेके में आग लगने से दो लोगों की जलने से मौत

(अमन)कैथल के गांव बालू में शराब के ठेके में आग लगने से दो लोगों की जलने से मौत हो गयी। कलायत खण्ड के गांव बालू में शराब के ठेके में आग लगने से दो लोग जिंदा जल गए। ठेका संचालक का आरोप है कि एक साजिश के तहत ये आग लगाकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। यह रात करीब ढाई बजे बजे की घटना है। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त ठेके में तीन लोग मौजूद थे। तीसरा युवक बिंदर ठीक है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जले हुए दोनों लोगों के शव कैथल के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाए गए हैं।
ठेके पर कार्यरत बिंद्र का कहना है कि गांव कुराड़ निवासी ओमप्रकाश और नेपाल का भगत सिंह पीछे बने कमरे में सो रहे थे। वह आगे ठेके में सो रहा था। पीछे कमरे में आग कैसे लगी उसे भी नहीं पता। आग लगने का उसे तब पता चला जब कमरे की तरफ से खुलने वाली खिड़की से धुंआ का गुबार छा गया। उसने ठेके के गेट को खोलने का प्रयास किया, लेकिन बाहर से कुंडा लगा हुआ मिला।
दोनों के शव एक दूसरे के ऊपर पड़े मिले। इससे शक जताया जा रहा है कि दोनों की हत्या पहले ही की जा चुकी थी। बाद में आग लगाई गई, क्योंकि अगर पहले आग लगती तो वे लपटों से बचने का प्रयास तो करते। साथ ही फ्रंट में ठेके की दुकान पर सो रहे बिंद्र तक को इसकी भनक नहीं लगी। यह सवाल पुलिस की जांच की धुरी बनेंगे।
रात करीब तीन बजे ठेके में आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो दो लोग जल चुके थे। दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। घटना से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच होगी।

No comments:

Post a Comment