Breaking

Friday, May 22, 2020

बल्लभगढ़ में नगर निगम और बिजली विभाग के अधिकारियों की ली बैठक

(नीरज शर्मा), 22 मई- हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि यमुना नदी से आने वाली रेनीवेल पाइप लाइन का जल्द से जल्द निरीक्षण कराया जाए और यदि कहीं भी इस पाइप लाइन में लीकेज मिलती है तो उसे तुरन्त ठीक कराया जाए ताकि बल्लभगढ़ वासियों को उनका पूरा पानी मिल सके।
        श्री मूलचंद शर्मा आज बल्लभगढ़ में नगर निगम और बिजली विभाग के अधिकारियों की एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ शहर में सरकारी जमीनों पर किसी प्रकार का कब्जा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
        उन्होंने अधिकारियों को गर्मी के मौसम मद्देनजर शहर में पानी और बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश देते हुए कहा कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि शहर में किसी भी वार्ड के अंदर लोगों को बिजली और पानी की कोई दिक्कत न आए। इसके अलावा, उन्होंने  बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्त ताकीद करते हुए कहा कि गर्मी का मौसम है और ऐसे में बेवजह बिजली के कट न लगाए जाएं।
        परिवहन मंत्री ने कोरोना महामारी के सम्बन्ध में अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि शहर में कोई गरीब भूखा न रहे। इसके अलावा, सभी से लॉकडाउन के नियमों का पालन कराया जाए ताकि इस बीमारी से शहरवासियों को सुरक्षित रखा जा सके।

No comments:

Post a Comment