/>

Breaking

Sunday, July 19, 2020

भाजपा ने ओपी धनखड़ को नियुक्ति किया हरियाणा का प्रदेशाध्यक्ष, आखिर लगा चर्चाओ को विराम

भाजपा ने ओपी धनखड़ को नियुक्ति किया हरियाणा का प्रदेशाध्यक्ष, आखिर लगा चर्चाओ को विराम

(मनोज) लम्बे समय से भाजपा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष के लिए राजनितिक चर्चाओ का दौर था कभी सैनी या वाल्मीकि तो कभी ब्राह्मण समाज से प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने की चर्चाए थी लेकिन आज सब बाते पर विराम लग गया जब भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने फोन करके ओपी धनखड़ को जानकारी देते हुए ये जिम्मेवारी दी। शाम करीब पांच बजे ओमप्रकाश धनखड़ झज्जर कार्यालय पंहुचे, इस दौरान उनका फूल मालाओं के साथ किया, साथ ही ढोल नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता डांस करते नज़र आये। इस दौरान धनखड़ ने कार्यकर्ताओ को संबोधित किया।
पत्रकार वार्ता में धनखड़ ने केंद्रीय नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, ग्रह मंत्री अमित शाह व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी धन्यवाद किया। इस दौरान धनखड़ ने कहा कि पार्टी संगठन सरकार के साथ मिलकर प्रदेश को विकास तरफ अग्रसर करेगी। सभी वर्गों को साथ मे रखकर विकास कराया जाएगा।
धनखड़ ने कहा कि पिछले शासनकाल में भी बीजेपी ने किसानों का समग्र विकास किया था अब भविष्य में किसानों का सम्पूर्ण विकास किया जाएगा। इस दौरान धनखड़ ने कहा कि बरोदा उप चुनाव पहली परीक्षा रहेगी। धनखड़ ने कहा कि बरोदा की जनता हल्के के विकास को ध्यान में रखते हुए बीजेपी को वोट देगी।
धनखड़ ने कहा कि बीजेपी साधारण कार्यकर्ता को बड़ी जिमेवारी देती है अन्य पार्टियों की तरह परिवावाद को बढ़ावा नही देती। पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहा कि संगठन ने जिला अद्यक्स से लेकर किसान मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अब प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी है जिस पर वो जनता ले साथ मिलकर खरा उतरेंगे।

No comments:

Post a Comment