/>

Breaking

Sunday, July 19, 2020

हरियाणा बीजेपी विधायक के करीबी रिश्तेदार ने परवाणू बैरियर पर एंट्री करने को लेकर कांस्टेबल को गाड़ी में घसीटा

हरियाणा बीजेपी विधायक के करीबी  रिश्तेदार ने परवाणू बैरियर पर एंट्री करने  को लेकर कांस्टेबल को गाड़ी में घसीटा

हरियाणा बीजेपी विधायक के करीबी रिश्तेदार ने परवाणू बैरियर पर एंट्री करने को लेकर कांस्टेबल को गाड़ी में घसीटा विधायक का रिश्तेदार अपने परिवार सहित परवाणू से एंट्री करते समय बोला, मेरे पास कोई कागजात नहीं जो करना कर लो पुलिस ने गाड़ी कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया

हरियाणा। हिमाचल प्रदेश में एंट्री करने के दौरान हरियाणा बीजेपी विधायक के एक रिश्तेदार ने एक पुलिस कर्मचारी से न केवल बदतमीजी की बल्कि उसे गाड़ी के साथ घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया। यह घटना रविवार सुबह की है। इस घटना में एक कांस्टेबल अजय कुमार जख्मी हुआ है। पुलिस ने गाड़ी कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

बैरियर पर उलझा विधायक का रिश्तेदार

रविवार सुबह प्रदेश में एंट्री को लेकर एक व्यक्ति नाके में तैनात पुलिस कर्मचारियों से उलझ गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान चालक ने परवाणू के बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मचारी अजय कुमार को कुछ दूर तक घसीट कर जख्मी कर दिया। हरियाणा के बीजेपी विधायक के दामाद का भाई अपने परिवार को पंजाब के लुधियाना से लेकर आया था और परवाणू बैरियर से हिमाचल में प्रवेश करवाना चाह रहा था। उसी समय जब बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मचारी ने उसकी कार को रोक कर एंट्री करने को कहा तो वह बदतमीजी पर उतर आया। कांस्टेबल ने जब चालक को कार साइड में लगाकर एंट्री करवाने का आग्रह किया,लेकिन सख्त लहजे में चालक ने कहा कि इसके पास कोई अनुमति नहीं है।

मास्क नहीं,जो करना कर लो

जब उससे गाड़ी से नीचे उतरने पर मास्क ना पहनने की वजह पूछी गई तो उसने कहा कि मास्क नहीं पहनूंगा, जो करना है कर लो। इसके साथ ही बदतमीजी भी करने लगा।पुलिस कर्मी का आरोप यह भी है कि इस दौरान वह हाथापाई भी कर रहा था। अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बाद चालक गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगा।

कांस्टेबल को घसीटा

कांस्टेबल ने जब गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश की तो चालक ने कुछ दूरी तक उसे साथ ही घसीट लिया। इसके बाद तुरंत ही पुलिस टीम ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज कर अपनी कारवाई शुरू कर दी। एसपी अभिषेक यादव ने मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि जांच की जा रही है। साथ ही कहा कि फिलहाल यह नहीं बताया जा सकता कि पुलिस के साथ अभद्रता करने वाले किस परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

No comments:

Post a Comment