Breaking

Saturday, July 25, 2020

जेड प्लस सुरक्षा के साथ गुरुग्राम में शिफ्ट हुईं प्रियंका गांधी वाड्रा

गुरुग्राम : जेड प्लस सुरक्षा के साथ गुरुग्राम में शिफ्ट हुईं प्रियंका गांधी वाड्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार देर रात गुरूग्राम में सेक्टर -43 डीएलएफ अरलियास सोसायटी के एक फ्लैट में शिफ्ट हो गईं हैं। इस दौरान वे जेड प्लस सुरक्षा के साथ थीं। प्रियंका के आने की सूचना के बाद सुरक्षा के लिए स्थानीय पुलिस को भी तैनात किया गया था। एनसीआर सुरक्षा के लिहाज से अरलिया को सबसे मजबूत समाज माना जाता है।

शहरी विकास मंत्रालय ने एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने के बाद प्रियंका गांधी को लोदी रोड पर बंगला खाली करने का नोटिस दिया। इसके बाद उन्होंने बंगला खाली करने का फैसला किया था। प्रियंका अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहेंगी, लेकिन उनके द्वारा चुने गए घर में मरम्मत का काम चल रहा है, जो लगभग 2 महीने तक चलेगा। ऐसी स्थिति में, वह पति रॉबर्ट वाड्रा और बच्चों के साथ 2-3 महीने गुरुग्राम के इस समाज में रहेंगी।

प्रियंका को SPG सुरक्षा के कारण 1997 से नई दिल्ली क्षेत्र में लोदी एस्टेट के 35 सरकारी बंगले का आवंटन किया गया था। केंद्र सरकार ने उनकी एसपीजी सुरक्षा को जेड प्लस कर दिया। इसके बाद, केंद्र सरकार के आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने 1 जुलाई को एक नोटिस जारी कर सरकारी आवास को 31 जुलाई तक खाली करने का नोटिस दिया। प्रियंका को यह बंगला खाली करना होगा।

No comments:

Post a Comment