Breaking

Thursday, July 9, 2020

सांसद सिरसा सुनीता दुग्गल ने समाजिक संस्था उड़ान हौसलों की फाउंडेशन की प्रशंसा की कहा : कर रही है बेहतरीन कार्य


रेखा धीमान ने आभार व्यक्त किया 

  जींद :  सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल ने सामाजिक संस्था उड़ान हौसलों की फाउंडेशन को कोरोना काल में निस्वार्थ सेवा देने के लिए प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया है और कहा है की आपने गरीब परिवारों और जरूरतमंद बेटियों को लगातार खाने का सुखा राशन, सैनिटाइजर, दवाइयां और महिलाओं को सेनेटरी पैड इत्यादि वितरित करके जो सेवाएं दी हैं और अपना सामाजिक कार्य बखूबी निभाया है वो एक बहुत ही सराहनीय कार्य रहा है । जिसकी मैं भूरी भूरी प्रशंसा करती हूं और भविष्य में भी आपसे अपेक्षा करती हूँ कि ये सब सामाजिक सेवा के कार्य लगातार चलते रहेंगे ।क्योंकि अभी कोरोना काल समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए आप इसी भांति सेवा देने के लिए तत्पर रहेंगे। 
सुनीता दुग्गल जी ने कहा कि इस संबंध में मेरे लायक कुछ भी सेवाएं हो तो मुझे बिना झिझक के बताने का कष्ट करें मुझे पूरा विश्वास है कि आप आगे भी इस कार्य को इसी तरह लगातार जारी रखते हुए इस वैश्विक महामारी में जरूरतमंद व्यक्तियों की सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे और हम सब मिलकर इस महामारी पर जल्द ही नियंत्रण पाने में कामयाब होंगे।इसी के साथ-साथ 
आदर्श जाट महासभा, सेल्फ डिफेंस सोसाइटी ऑफ हरियाणा, हिन्द सेना, प्रेरणा जन सहयोग फाउंडेशन, आदि और भी हरियाणा की अनेक संस्थाओं ने भी समाजिक संस्था उड़ान हौसलों की फाउंडेशन को सम्मानित किया।
    आभार व्यक्त करते हुए संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्षा रेखा धीमान ने समस्त सदस्य कार्यकारिणी की  ओर से कहा कि हमारी पूरी टीम मानव कल्याण के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और आगे भी करते रहेंगे। संस्था द्वारा भविष्य में भी जब भी कभी भी देश पर, समाज पर , मानव जीवन पर कोई भी संकट आएगा तो हम समाज कल्याण के लिए हमेशा ही अग्रसर रहेंगे और दूसरों को भी जागरूक करते रहेंगे। समस्त कार्यकारिणी की तरफ से सांसद सुनीता दुग्गल जी और सभी सम्मानित करने वाली संस्थाओं को धन्यवाद किया।

No comments:

Post a Comment