Breaking

Thursday, July 30, 2020

गायब हुए घी व्यापारी का शव जमीन में दबा मिला,भतीजे ने प्रॉपर्टी विवाद में मार डाला

गायब हुए घी व्यापारी का शव जमीन में दबा मिला,भतीजे ने प्रॉपर्टी विवाद में मार डाला

रोहतक। रोहतक जिले के महम कस्बे से 27 जुलाई को गायब हुए घी व्यापारी रामपाल सैनी का शव बुधवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। शव नेशनल हाइवे-9 के पास खेतों में दबा मिला। रामपाल सैनी अचानक से गायब हो गया था। जब उसके परिजन ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसका भतीजा अमन अपनी बाइक पर बैठाकर ले जाता नजर आ रहा था। पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद इस हत्या केस में खुलासा किया है।
पुलिस का कहना है कि अमन को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने अपने दो दोस्त राहुल और पंकज के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। अमन अपने चाचा को बाइक पर बैठाकर घटनास्थल पर ले गया और उसके दोस्तों ने पहले से वहां गड्ढा खोद रखा था।
पुलिस का कहना है कि आरोपी ने रामपाल सैनी के सिर में रॉड मारकर हत्या की और शव को गड्ढे में दबा दिया। अमन ने हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद बताया। उसके पिता की मौत के बाद वह अपने चाचा से प्रॉपर्टी का हिस्सा मांग रहा था, जिस पर विवाद था। इसके चलते उसने हत्या करना कबूला है। डीएसपी शमशेर सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर करीब पांच घंटे बाद शव को बाहर निकाला। रामपाल की हत्या प्रोपर्टी विवाद मे उसके भतीजे ने दो दोस्तों के साथ की है। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment