Breaking

Tuesday, July 7, 2020

सोनीपत में 2 पुलिस वालों की हत्या में दोनों आरोपी गिरफ्तार -आज होंगे कोर्ट में पेश

सोनीपत में 2 पुलिस वालों की हत्या में दोनों आरोपी गिरफ्तार -आज होंगे कोर्ट में पेश

गोहाना, 7 जुलाई ( ब्यूरो न्यूज़) 
उपमंडल के गांव बुटाना स्थित पुलिस चौकी के एसपीओ कप्तान सिंह व सिपाही रविंद्र की हत्या के बाद फरार चल रहे आरोपी विकास व नीरज को क्राइम इंवेस्टिगेशन एजेंसी सोनीपत टीम ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों को गिरफ्तार करके सीआइए की टीम ने बरोदा थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 
गौरतलब है कि बरोदा थाना के अंतर्गत बुटाना चौकी के एसपीओ कप्तान व सिपाही रविंद्र 29 जून की रात को गश्त पर निकले थे। पुलिस कर्मी जब चौकी से करीब 800 मीटर दूर कई साल से बंद पड़े हरियाली बाजार सेंटर के सामने पहुंचे थे। वहां चार युवक व दो युवतियां आवारागर्दी करते मिले। आरोप है कि पुलिस कर्मचारियों ने कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में ऐसा काम करने पर उन्हें चौकी ले जाने की कोशिश की थी, तब बदमाशों ने चाकू से गोद कर दोनों पुलिस कर्मचारियों की हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे। यह भी पता चला है कि दोनों सिपाहियों ने बदमाशों से मुकाबला भी किया था। 30 जून को वारदात में संलिप्त बदमाश जींद निवासी अमित को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था जबकि जींद के ही संदीप को गिरफ्तार कर लिया था। दो आरोपित नीरज व विकास फरार थे।
सीआइए सोनीपत ने दोनों बदमाशों को गोहाना क्षेत्र में गांव जागसी के निकट से गिरफ्तार कर लिया। बदमाश विकास हिसार जिले में गांव गुसखानी और नीरज जींद जिले में गांव पाथरी का रहने वाला है। पुलिस दोनों को अदालत में पेश करेगी। पुलिस इस वारदात में शामिल गांव बुटाना की दो युवतियों को गिरफ्तार करके हिरासत में भेज चुकी है। उधर, पूर्व में गिरफ्तार आरोपित संदीप का सात दिन का रिमांड पूरा होने पर पुलिस आज उसे दोबारा अदालत में पेश करेगी।

No comments:

Post a Comment