Breaking

Wednesday, August 12, 2020

करंट से झलसा युवक, मौत

कैथल : करंट से झलसा युवक, मौत

जींद रोड बाईपास स्थित जनकपुरी कालोनी कैथल में हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई।

बिजली के तारों पर लटकता युवक का शव

कैथल : जींद रोड बाईपास स्थित जनकपुरी कालोनी कैथल में हाईवोल्टेज (High voltage) तारों की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक यहां पर हेयर सैलून की दुकान करता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनकपुरी कालोनी में हेयर सैलून की दुकान करने वाला मुंदड़ी का करीब 26 वर्षीय युवक अमन सायं को करीब 4 बजे किसी काम के लिए घर की छत पर गया था कि अचानक वहां से गुजर रही हाइवोल्टेज की तारों ने उसे अपीन ओर खींच लिया।
वोल्टेज अधिक होने के कारण अमन के शरीर में आग लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब तक दर्शक व पड़ोसी कुछ समझ पाते तब तक अमन का शरीर पूरी तरह से जल गया था। यही नहीं अमन को जलता देख उसका पड़ोसी दुकानदार संजीव भी झूलस गया और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे की सूचना तुरंत बिजली निगम, पुलिस को दी गई।

बिजली लाइन बंद न होने की सूरत में अमन को लाठियों की सहायता से ही तारों से उतारा लेकिन इससे पहले ही अमन की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मिलते ही अमन के परिजन भी पहुंच गए थे।
कालोनीवासियों ने कहा कि हाईवोल्टेज की तारें बिल्कुल छत के ऊपर से गुजर रही हैं, जिसे हटाने बारे वे कई बार वे निगम को शिकायत भी दे चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं होती। गौरतलब है कि शहर के बीचोंबीच मकानों से गुजर रहे हाइ वोल्टेज के तारों से निरंतर हादसे हो रहे हैं लेकिन बिजली निगम के अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।
सिविल लाइन थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुंच गई थी। शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया है। यदि परिजनों की ओर से कोई शिकायत मिलती है तो उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment