/>

Breaking

Saturday, August 29, 2020

लॉकडाउन में चढ़ा कंप्यूटर इंजीनियर पर कर्ज, 20 दिन में चुरा लिए छह वाहन

लॉकडाउन में चढ़ा कंप्यूटर इंजीनियर पर कर्ज, 20 दिन में चुरा लिए छह वाहन

रोहतक : कई साल तक कम्प्यूूटर रिपेयर कर गुजारा करने वाला इंजीनियर शहर में वाहन चोरी कर रहा था। जांच खुलासा हुआ कि वह लॉकडाउन के दौरान कर्ज की चपेट में आ गया। जब कर्ज उतारने के लिए कोई और रास्ता नहीं मिला तो उसने अपराध का रास्ता चुना और मात्र 20 दिन में छह वाहन चोरी कर डाले। अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
थाना सिविल लाईन निरीक्षक उदयभान सिंह ने बताया कि शेखर निवासी गांव खजूर यमुनानगर हाल तिलक नगर ने बाइक चाेरी की शिकायत दी थी। जांच में सामने आया कि 18 अगस्त की रात को शेखर तिलक नगर में अपने दोस्त के पास गया था। शेखर ने बाइक गली में खड़ी की थी। करीब आधे घंटे बाद शेखर  वापस आया तो गली में बाइक नही थी। अज्ञात युवक बाइक चोरी करके फरार हो गया।

मॉडल टाउन चाैकी प्रभारी एसआई हरपाल सिंह ने फ्रेंड्स कालोनी से अमन सपरा निवासी गांधी नगर को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया कि अमन की उम्र 27 साल है। उसने कम्प्यूटर रिपेयर करने का काम शुरू किया था।
जिसमें अमन को काफी नुकसान हो गया और वह कर्जदार हो गया। अमन ने कर्जा उतारने के लिए अपराध का रास्ता चुना। अमन कुछ समय से दिल्ली रोड स्थित फ्रेंड्स कालोनी स्थित एक पीजी में रहने लगा। अमन ने 20 दिन के अदर-अंदर शहर से 6 वाहन चोरी किए। वाहनों को अमन ने पीजी के साथ खाली प्लाट में खड़ा किया हुआ था। अमन चोरीशुदा वाहनों को बेचकर पैसे कमाने की फिराक में था। इससे पहले ही उसे दबोच लिया गया।
यहां से चोरी किए वाहन
आरोपित ने देव कालोनी से स्कूटी चाेरी की। एग्रो माल से स्कूटी चोरी की गई। मेडिकल मोड़ स्थित ऑस्कर अस्पताल के सामने से स्कूटी चोरी की गई। इसके अलावा दिल्ली रोड स्थित होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट के सामने से बाइक चोरी की गई। ओमेक्स सिटी से बाइक चाेरी की वारदात को अंजाम दिया।

No comments:

Post a Comment