Breaking

Tuesday, August 25, 2020

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना पॉजिटिव

 हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना पॉजिटिव

26 अगस्त को हरियाणा विधानसभा का सत्र बुलाया जाना है,सभी विधायकों और मंत्रियों को कोरोना टेस्ट करवाना है अनिवार्य

चंडीगढ़ : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। वहीं इससे पहले हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता सोमवार सुबह कोरोना पॉजिटिव मिले थे तो दोपहर होते-होते इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप भी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिले थी। कश्यप ने कुरुक्षेत्र में अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। इसके साथ-साथ चंडीगढ़ स्थित एमएलए हॉस्टल के तीन कर्मचारी भी पॉजिटिव मिले हैं। वहीं रविवार को ज्ञानचंद गुप्ता के पीए और विधानसभा के छह कर्मचारी भी संक्रमित मिले थे।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के पॉजिटिव आने के बाद से आइसोलेट थे सीएम

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर आइसोलेट थे। दरअसल बीते दिनों सीएम मनोहर लाल ने उनके साथ बैठकर पंजाब के सीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की थी। शेखावत के पॉजिटिव आने के बाद सीएम ने कोरोना टेस्ट करवाया था और आइसोलेट हो गए थे।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल देते हुए

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल देते हुए

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने करवाया कोरोना टेस्ट

सोमवार को हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। डॉक्टरों ने उनका सैंपल ले लिया है। स्वास्थ्य मंत्री बोले कि अभी तक 50 फीसदी कोरोना टेस्ट हुए हैं। दो विधायक और विधानसभा अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव मिले। सभी विधायकों का कोरोना टेस्ट करवाने की कवायद सहीं है अगर कोरोना पॉजिटिव विधायक हाउस में बैठते तो सारे हाउस के लिए खतरा बना रहता। सत्र टालने की बात पर अनिल विज ने कहा कि ये अधिकार तो अध्यक्ष के पास हैं वैसे अगर विधानसभा स्पीकर पॉजिटिव हो जाएं तो उपाध्यक्ष चला सकते हैं।

26 अगस्त से शुरू होगी विधानसभा, तीन दिन पुरानी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट ही होगी मान्य

हरियाणा विधानसभा का सत्र 26 अगस्त से शुरू होगा। कोरोना टेस्ट करवाए बगैर किसी भी विधायक, कर्मचारी, मंत्री और पत्रकार को विधानसभा में एंट्री नहीं मिलेगी। जिलास्तर पर सभी विधायकों के कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं।

अब विधानसभा सत्र की जिम्मेदारी डिप्टी स्पीकर पर

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद सत्र को चलाने की जिम्मेदारी डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा पर आ गई है। वहीं अभी सभी विधायकों की कोरोना रिपोर्ट भी नहीं आई है। संभावना है कि कल तक विधायकों की कोरोना रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद ही तय होगा कि कौन सा विधायक सत्र में मौजूद रहेगा और कौन नहीं।

No comments:

Post a Comment