Breaking

Tuesday, August 25, 2020

कांग्रेस में कलह पर मंत्री अनिल विज की चुटकी, बोले- कांग्रेस का कुनबा तो टूट चुका है

राजनीति:कांग्रेस में कलह पर मंत्री अनिल विज की चुटकी, बोले- कांग्रेस का कुनबा तो टूट चुका है

कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की मीटिंग में अध्यक्ष पद को लेकर हो रही खींचतान

विज बोले मजबूरियों के चलते कांग्रेस नेताओं को नेहरू-गांधी परिवार की छाता के नीचे जाना पड़ता है

अम्बाला : कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक में अध्यक्ष पद को लेकर हो रही कलह पर भाजपा नेताओं ने चुटकी लेनी शुरू कर दी है। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के इस विवाद पर कहा कि कांग्रेस किसी मर्जी को अध्यक्ष बना दे, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। ये तय हो गया है कि कांग्रेस का कुनबा टूट चुका है। सबकी अलग अलग राय है और सबकी अलग अलग मजबूरियां भी हैं।
वर्किंग कमेटी की बैठक के दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा सोनिया गांधी को लिखे पत्र को लेकर मनमोहन सिंह व एके एंटोनी द्वारा निंदा किए जाने पर अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस में सबकी अलग-अलग राय है, परन्तु सबकी अलग-अलग मजबूरियां भी हैं। इन्हीं मजबूरियों के चलते इन सबको फिर नेहरू गांधी परिवार की छाते के नीचे ही जाना पड़ता है। इसलिए ये अलग अलग तरीके से अपनी बात कहने की कोशिश कर रहे हैं। अपने नम्बर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
राहुल गांधी के ट्वीट एक नौकरी एक हजार बेरोजगार पर विज ने कहा कि इस कोरोना काल- जिसमें सारा विश्व मंदी और बेरोजगारी से जूझ रहा है, इसमें जो साहसिक कदम नरेंद्र मोदी ने उठाए, जो 20 लाख करोड़ रुपये का पैकेज इकॉनमी में इनपुट किया है, इसकी वो कभी बात नहीं करते। या तो राहुल गांधी को इन चीजों का ज्ञान नहीं है और या वो हिंदुस्तान का हमेशा बुरा ही सोचना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment