Breaking

Sunday, August 9, 2020

UPSC टॉपर का सीएम ने किया सम्मान:सिविल सेवा परीक्षा में प्रथम स्थान पाने पर प्रदीप को सीएम ने नई दिल्ली में किया सम्मानित

UPSC टॉपर का सीएम ने किया सम्मान:सिविल सेवा परीक्षा में प्रथम स्थान पाने पर प्रदीप को सीएम ने नई दिल्ली में किया सम्मानित 

मनोहर लाल: प्रदीप मलिक से प्रदेश के युवकों को मिलेगी प्रेरणा

सीएम मनोहर लाल ने नई दिल्ली के हरियाणा भवन में सिविल सेवा परीक्षा-2019 में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रदीप सिंह मलिक को शॅाल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। सीएम ने कहा कि प्रदीप सिंह मलिक से युवाओं को प्रेरणा मिलेगी। सीएम ने प्रदीप सिंह मलिक के पिता सुखबीर सिंह मलिक का भी शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया।
सीएम ने कहा कि प्रदीप सिंह मलिक ने सोनीपत, हरियाणा के साथ-साथ अपने परिवार का नाम रोशन किया है। प्रदीप सिंह मलिक मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत जिला के तेवड़ी गांव के निवासी हैं। सीएम ने कहा कि हमारे युवा प्रतिभावान हैं और अवसर मिलने पर अपनी प्रतिभा व योग्यता से सफलता प्राप्त कर रहे हैं।
प्रदीप सिंह मलिक ने कहा कि उनकी सफलता में समाज, शिक्षकों, परिवार, मित्रों व सभी का सहयोग रहा है। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि मेरे स्टेट ने मुझे काफी हेल्प किया है। साक्षात्कार के दौरान उनसे प्रशासनिक दृष्टिकोण से हरियाणा के संदर्भ में प्रश्न पूछे गए। उन्होंने हरियाणा सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं व इज ऑफ डूईंग बिजनेस के लिए हरियाणा सरकार द्वारा किए गए विभिन्न सुधारों को शामिल किया।

No comments:

Post a Comment