Breaking

Sunday, August 23, 2020

स्कूल मालिक पर गैंगरेप का मामला:पुलिस का दावा- महिला और उसके पति को समझौते के सवा 7 लाख रुपये लेते पकड़ा, नोटों पर पाउडर लगाना भूले, खड़े हुए सवाल


करनाल:  प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया और तहसीलदार राजबक्श पर दर्ज गैंगरेप के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला और उसके पति को समझौते के सवा 7 लाख रुपये लेने के आरोप में पकड़ा है। हालांकि पुलिस नोटों पर पाउडर कोटिंग लगाना भूल गई। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा तो कोर्ट ने उन्हें रिमांड नहीं दिया और दोनों पति-पत्नी को जेल भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि स्कूल मालिक अजय भाटिया ने शिकायत दी हुई थी कि महिला समझौते के लिए छह लाख रुपये पहले ले चुकी है और सवा सात लाख रुपये दिए जाने हैं। इस पर पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करते हुए पकड़ा है। वहीं महिला का कहना है कि उसने कोई पैसे नहीं लिए। जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर झूठी कहानी बनाई है।

डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट इंद्री के तहसीलदार दर्पण कांबोज के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई की है। स्कूल संचालक अजय भाटिया की तरफ से शिकायत दी गई थी उससे पैसे मांगे जा रहे हैं। पति-पत्नी को रंगेहाथ पकड़ा गया है।

No comments:

Post a Comment