/>

Breaking

Friday, August 28, 2020

सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने निर्माणाधीन मिनी सचिवालय बावल व आरओबी का किया निरीक्षण, शीघ्र कार्य पूरा करने के दिए निर्देश

सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने निर्माणाधीन मिनी सचिवालय बावल व आरओबी का किया निरीक्षण, शीघ्र कार्य पूरा करने के दिए निर्देश

रेवाड़ी, 28 अगस्त। सहकारिता मंत्री डॉ.बनवारीलाल ने आज बावल में निर्माणाधीन  उपमंडल सचिवालय बावल, रेलवे लाइन पर बन रहे आरओबी, पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस सहित अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों से चल रहे विकास कार्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली तथा अधिकारियों को तय समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिए। सहकारिता मंत्री ने इस दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्माणाधीन कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाएं।

  डॉ बनवारी लाल रेलवे रोड पर निर्माणाधीन आरओबी के कार्य का जायजा लेते हुए कहा कि अब तक पुल का काम हो जाना चाहिए था, उन्होंने कहा कि तेज गति से काम करके आरओबी के कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें ताकि लोगों को परेशानी न हो। उन्होंने पुल के नीचे बनाए जा रहे अंडरपास में लाईट और बारिश के पानी की निकासी के भी समुचित इंतजाम करने के निर्देश दिए। सहकारिता मंत्री निर्माणाधीन उपमंडल सचिवालय का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों का निर्देश दिए कि उपमंडल सचिवालय में सभी सुविधाओं के साथ आम लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए पूरी व्यवस्थाएं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाएं।

इस अवसर पर एसडीएम मनोज कुमार, कार्यकारी अधिकारी सचिन भाटी, कार्यकारी अधिकारी जनस्वास्थ्य विभाग रविंद्र गोठवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment