Breaking

Wednesday, August 19, 2020

CM आवास तक पहुंचा कोरोना, शिक्षा सदन बंद

CM आवास तक पहुंचा कोरोना, शिक्षा सदन बंद

चंडीगढ़। हरियाणा में कोरोना संक्रमण अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहरलाल के आवास पर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। इसी तरह से शिक्षा सदन पर एक बार फिर से संकट दिखाई दे रहा है, क्योंकि मंगलवार को एक बार फिर से शिक्षा सदन में कोरोना पाजिटिव मिले हैं।
एक पीजीटी महिला शिक्षक के अलावा दो अन्य मामले कोर्डिनेशन ब्रांच में मिलने के बाद में सेकेंडरी और एलीमेंटरी दोनों निदेशकों ने लिखित में आदेश जारी करते हुए 21 अगस्त तक घर से काम करने का आदेश जारी कर दिया है।
इसके साथ ही सभी कर्मियों को साफ-साफ आदेश जारी कर दिया गया है कि वे घर से ही कामकाज  करेंगे इस दौरान अपने मोबाइल आदि के माध्यम से संपर्क में रहेंगे मुख्यमंत्री मनोहरलाल के चंडीगढ़ स्थित सरकारी आवास पर सीएम के आईटी सलाहकार ध्रुव मजूमदार कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद में बाकी स्टाफ में भी चिंता व्याप्त है। एहतियात की दृष्टि से वहां पर भी ठोस कदम उठाए जा रहे हैं।
सेकेंडरी एजूकेशन के निदेशक जी गणेशन और एलीमेंटरी एजूकेशन निदेशक प्रदीप कुमार ने भी लिखित में पत्र जारी करते हुए सभी को शिक्षा सदन में कोरोना पाजिटिव मामलों को देखते हुए 21 अगस्त तक घर से कामकाज करने का आदेश जारी कर दिया है।
साथ ही हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र होने के कारण अपने मोबाइल और आनलाइन संपर्क में रहने के साथ ही स्टेशन नहीं छोड़ने की हिदायतें जारी कर दी गई हैं। 

No comments:

Post a Comment