Breaking

Sunday, August 16, 2020

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गांव में छुपा हुआ था इनामी बदमाश

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गांव में छुपा हुआ था इनामी बदमाश

मेवात : मेवात इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक जगह से दो बदमाश गिरफ्तार किये हैं। बदमाशों पर हरियाणा, यूपी समेत कई जगहों पर आपराधिक केस दर्ज हैं।
जानकारी के मुताबिक 14 अगस्त को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, कि एटीएम लूट में शामिल अहमद मेवात के स्थित गांव रीठट में छिपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की। यहां से पुलिस की टीम ने गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग पिछले छह महीने में कई वारदातों को अंजाम दे चुकी है।

डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि मेवात के गांव में पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस की टीम वहां पर पहुंची। यहां पर आरोपी अरशद खान छुपा हुआ था। जब पुलिस ने गांव में छापा मारा और गैंग के सदस्यों को सरेंडर करने के लिए कहा तो सामने से फायरिंग की गई। इसके बाद ग्रामीणों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने भी पुलिस की टीम पर हमला किया।
पुलिस ने इसके बाद जब फायरिंग की तो अहमद को गोली लगी। जिसके बाद वह घायल हो गया। फायरिंग में पुलिस कर्मचारी राकेश के भी गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद अस्पताल में उपचार के लिए लेकर गए।

पुलिस अहमद को उसके साथी सद्दाम सहित पकड़ने में कामयाब रही। इस घटना में दोनों तरफ से लगभग 25 गोलियां चली। पुलिस ने मौके से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल, एक सिंगल शॉट पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए है। इसके अलावा एक सिंगल शॉट पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस सद्दाम के पास से भी जब्त किया गया है।

अहमद ने पुलिस को बताया कि वह अपने साथियों वसीम, जुनेद, इमरान, शाहिद और अरशद खान के साथ अब तक सात एटीएम उखाड़ चुका है। उन्होंने यह वारदात रजोकरी, बदरपुर, ओखला, जैतपुर, संगम विहार, लक्ष्मी नगर और गोविंदपुरी में अंजाम दी हैं। इन वारदातों के अलावा अहमद पहले भी हत्या प्रयास, लूट, पुलिस पर गोली चलाने, आर्म्स एक्ट आदि की 22 वारदातों में शामिल रहा है। उसकी गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस की तरफ से 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था।

No comments:

Post a Comment