Breaking

Sunday, August 23, 2020

मुफ्त में सब्जी लेने वाले पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, वीडियो वायरल हुआ था

मुफ्त में सब्जी लेने वाले पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, वीडियो वायरल हुआ था

पिछले कुछ समय से झज्जर रोड पर मंडी के आसपास लगती दुकानों से पुलिसकर्मी  मुफ्त में सब्जी ले रहे थे। रुपये मांगने पर दुकानदार को धमका देते थे। जब शुक्रवार को दो पुलिसकर्मी सब्जी लेने लगे तो किसी जागरूक व्यक्ति ने उनकी करतूत कैमरे में कैद कर ली।

बहादुरगढ़ : झज्जर रोड पर विक्रेताओं से मुफ्त सब्जियां लेने के मामले में दोनों पुलिस कर्मियों  के खिलाफ अधिकारियों ने एक्शन लिया है। दोनों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसी के साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच  भी शुरू कर दी गई है। अधिकारियों ने ये साफ कहा है कि दोषी पाए जाने पर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
दरअसल, कोरोना के चलते मुख्य सब्जी मंडी बंद हो गई थी। मंडी बंद होने के बाद जगह-जगह सब्जियों की बिक्री शुरू हो गई। झज्जर रोड पर भी मंडी के सामने सब्जियाें की रेहड़ी-दुकानें लगती हैं। पिछले कुछ समय से झज्जर रोड पर मंडी के आसपास लगती दुकानों से पुलिसकर्मी मुफ्त में सब्जी ले रहे थे। रुपये मांगने पर दुकानदार को धमका देते थे। अवैध तरीके से बैठे होने के कारण सब्जी वाले भी ज्यादा विरोध नहीं कर पाते थे। कई दिनों से पुलिस कर्मियों का मुफ्त में सब्जी लेने का सिलसिला जारी था। जब शुक्रवार को दो पुलिसकर्मी सब्जी लेने लगे तो किसी जागरूक व्यक्ति ने उनकी करतूत कैमरे में कैद कर ली।
यह वीडियो फुटेज बेहद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई। शनिवार को समाचार पत्रों में खबर प्रकाशित हुई तो विभाग भी हरकत में आया। मामला सेक्टर-6 थाना क्षेत्र का था। दोनों पुलिस कर्मियों की पहचान हो गई। मामले में संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने इन दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। उधर, सेक्टर-6 थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि दोनों को लाइन हाजिर करने के साथ-साथ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment