Breaking

Friday, August 7, 2020

अंबाला-दिल्ली हाईवे पर एनआरआइ होटल में देह व्यापार,पांच युवतियों सहित 12 गिरफ्तार

अंबाला-दिल्ली हाईवे पर एनआरआइ होटल में  देह व्यापार,पांच युवतियों सहित 12 गिरफ्तार

अंबाला शहर। अंबाला-दिल्ली हाईवे पर मोहड़ा चौकी क्षेत्र में स्थित एनआरआइ होटल पर पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों से साढ़े दस हजार रुपये भी बरामद किए हैं। एक युवती को चार हजार रुपये दिए जाते थे। होटल को आशीष ने किराये पर ले रखा था। आरोपितों से पूछताछ जारी है। महिला पुलिस थाने में आशीष, कैथल निवासी आशु, अंबाला निवासी पंकज शर्मा, मनप्रीत, मनोज कुमार, रोहित राय और एक अन्य युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तार पांच युवतियों में से एक कानपुर और चार चंडीगढ़ की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि अंबाला-दिल्ली हाईवे पर स्थित एनआरआइ होटल में देह व्यापार का अड्डा चलता है।
होटल में युवतियां व युवक मौजूद हैं। सूचना के आधार पर महिला और डिटेक्टिव स्टाफ की टीम बनाई। टीम ने होटल में छापामारी की। होटल की तलाशी ली गई तो कमरों से पांच युवतियां व सात युवक पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े। युवतियों ने पूछताछ में खुद को चंडीगढ़ का बताया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि ये लोग एक सप्ताह के लिए यहां आए हैं।
होटल चला रहे आशीष ही इस धंधे में लिप्त है। एक युवती को चार हजार रुपये दिए जाते हैं। उधर, पुलिस थाना की एसएचओ सुनीता ढाका ने बताया पांच युवतियों व सात युवकों को काबू किया गया है। इन के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने होटल से गिरफ्तार की पांच युवतियों में से एक युवती की उम्र को लेकर रात तक असमंजस की स्थिति बनी रही। युवती के पास मिले दस्तावेजों में उसकी उम्र 17 साल लिखी हुई थी। बाद में युवती के कानपुर परिजनों से फोन पर संपर्क करने के बाद पता चला युवती की उम्र 19 वर्ष है। सभी आरोपितों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।

No comments:

Post a Comment