Breaking

Monday, August 24, 2020

अनिल विज ने राहुल गांधी को बताया हारा हुआ जुआरी

अनिल विज ने राहुल गांधी को बताया हारा हुआ जुआरी

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। विज ने बार-बार राफेल का मुद्दा उठाने व पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने को लेकर राहुल की तुलना हारे हुए जुआरी से की है।

विज ने कहा कि राहुल गांधी भटक गए हैं, उनकी कोई भी नहीं सुनता। वे सभी जगह हार चुके हैं और हारा हुआ जुआरी हमेशा बहकी-बहकी बातें करता है। कांग्रेस व उसके नेताओं को अब कोई गंभीरता से नहीं लेता।

हरियाणा में शनिवार-रविवार को दुकानें बंद रखने व शराब के ठेके खोलने पर विज ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने इस पर सवाल उठाया है। उन्हें जानकारी होनी चाहिए कि ठेके खोलने या बंद करने का फैसला सभी जिलों के डीसी पर छोड़ा गया है। परिस्थिति अनुसार वे ही निर्णय लेंगे।

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने दुकानों को बंद करने व शराब के ठेके खुले रखने पर नाराजगी जताई है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार दुकानें, स्कूल, कॉलेज बंद करवा रही है और दूसरी तरफ शराब के ठेके खुलवा कर नशा बिकवाने में लगी हुई है।
सरकार को प्रदेश के व्यापारी व आम जनता की बजाए शराब की बिक्री की ज्यादा चिंता है। सरकार को स्पष्ट करना चाहिए की शराब आवश्यक वस्तु है क्या।

No comments:

Post a Comment