Breaking

Tuesday, August 11, 2020

थाने के अंदर एसआई-एचसी ने चलाए एक-दूसरे पर लात-घूंसे, चार संस्पेंड

थाने के अंदर एसआई-एचसी ने चलाए एक-दूसरे पर लात-घूंसे, चार संस्पेंड

शिवाजी कालोनी थाना में कार्यरत पुलिस  कर्मचारियों ने आपस में बहस होने के बाद आपा खो दिया। इस दौरान एसआई और एचसी आपस में भिड़ गए।

रोहतक : शिवाजी कालोनी थाना में कार्यरत पुलिस कर्मचारियों  ने आपस में बहस होने के बाद आपा खो दिया। इस दौरान एसआई और एचसी आपस में भिड़ गए। दोनाें में कहासुनी के बाद बात बढ़ी तो थाने के अन्य कर्मचारियों को बीच बचाव के लिए आना पड़ा।
हंगामा इतना बढ़ गया कि अफरातफरी का माहौल बन गया। झगड़े की बात एसएचओ के बाद डीएसपी और फिर एसपी  तक जा पहुंची। कर्मचारियों की लापरवाही पर चार कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है। साथ ही विभागीय जांच की जाएगी।
पुुलिस सूत्रों के मुताबकि शिवाजी कालोनी थाना में कार्यरत एसआई और एक एचसी का विगत दिनों आपस में विवाद हो गया। झगड़ा किसी पुरानी बात को लेकर हुआ था। जिसकी वजह से एसआई और एचसी के बीच तनातनी चल रही थी।
इस दौरान काफी देर तक कहासुनी के बाद नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। थाने के कई कर्मचारियों को बीच बचाव करना पड़ा। काफी देर बाद मामला शांत हुआ। झगड़े की जानकारी एसपी राहुल शर्मा तक जा पहुंंची।
जिनके आदेश पर डीएसपी ने थाने का निरीक्षण भी किया। जांच के बाद एक एसआई समेत चार कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है। वहीं डीएसपी गोरखपाल राणा का कहना है कि झगड़े में संलिप्त पाए जाने पर कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है। 

No comments:

Post a Comment