Breaking

Tuesday, August 11, 2020

कांग्रेस नेता पर आरोप, होटल संचालक से मारपीट कर अपहरण करने का विडियो वायरल

कांग्रेस नेता पर आरोप, होटल संचालक से मारपीट कर अपहरण करने का विडियो वायरल

शहर के एक होटल  संचालक ने कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के रिश्तेदार पर मारपीट और अपहरण के प्रयास का आरोप लगाया है। मारपीट का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रोहतक:शहर के एक होटल संचालक ने कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के रिश्तेदार पर मारपीट और अपहरण  के प्रयास का आरोप लगाया है। मारपीट का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जाने से मारने की धमकी भी दी। मामले के अनुसार सोमवार रात करीब आठ बजे घटना हुई है। आदर्श नगर निवासी रमन अरोड़ा ने बताया कि शीला बाईपास पर उनका होटल है।
रात के समय वह होटल में मौजूद थे। उन्होंने आरोप लगाया कि तभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के एक रिश्तेदार  वहां पर पहुंचे और शराब मांगी। होटल संचालक ने होटल में बैठकर शराब पीने से मना कर दिया। इस बात को लेकर वह भड़क गए और गाली-गलौच करने लगे।
विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और जबरन कार में डालने का भी प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर चले गए। कुछ देर बाद उनका एक परिचित होटल में आया और उसे देख लेने की धमकी दी।
आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पुलिस को शिकायत दी तो अंजाम बुरा होगा। जिस समय होटल संचालक के साथ मारपीट कर उन्हें बाहर की तरफ लेकर जा रहे थे, इसी दौरान पूरा घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

No comments:

Post a Comment