Breaking

Saturday, August 22, 2020

गुरुग्राम में ट्रिपल मर्डर:3 दोस्तों को बदमाशों ने एक ही दिन ढूंढ-ढूंढ कर गोली मारी, जमीनी विवाद में की गई तीनों की हत्या

गुरुग्राम में ट्रिपल मर्डर:3 दोस्तों को बदमाशों ने एक ही दिन ढूंढ-ढूंढ कर गोली मारी, जमीनी विवाद में की गई तीनों की हत्या

कार सवार हमलावरों ने एक दोस्त को गुड़गांव के बसई गांव में तो दो को रिहायशी सोसाइटी में मारा

तिहरे हत्याकांड के बाद सोसाइटी में दहशत का माहौल, पुलिस की कई टीम कर रही मामले की जांच


गुरुग्राम : गुरुग्राम के बसई गांव व भवानी एनक्लेव में रहने वाले तीन दोस्तों की गुरुवार देर शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। सबसे पहले बसई गांव की वाल्मीकि चौपाल के पास एक युवक को कार सवार हमलावरों ने गोली मारी, इसके बाद सेक्टर-9 की सोसाइटी में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोली कांड से सोसाइटी के लोगों में दहशत का माहौल है। मामला प्लॉट को लेकर चल रहे विवाद से जुड़ा है।
दो दोस्तों को पहले सोसाइटी में घुसकर मारा
पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि बसई गांव के रहने वाले 25 वर्षीय सन्नी, 19 वर्षीय अनमोल व 20 वर्षीय विकास उर्फ समीर तीनों आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं। तीनों का एक प्लॉट को लेकर किसी से विवाद चल रहा है। इसी रंजिश में गुरुवार देर शाम विंग्स अपार्टमेंट के बाहर पहले सन्नी को गोलियां मारी।
इसके बाद अपार्टमेंट के अंदर जाकर अनमोल पर गोलियां बरसा दी। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद बसई गांव में घुसकर बदमाशों ने विकास उर्फ समीर पर भी गोलियां की बौछार कर दी। ग्रामीणों ने गंभीर हालत में विकास को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

तिहरे हत्याकांड के बाद पुलिस भी सहमी हुई है।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार इस तिहरे हत्याकांड को एक प्लाट के मामले में गांव भुड़का कलां निवासी पवन नेहरा से विवाद चल रहा था, इस हत्याकांड को इसी रंजिश में अंजाम दिया गया है।

No comments:

Post a Comment