/>

Breaking

Tuesday, September 1, 2020

रेवाड़ी में युवक की हत्या कर शव फेंका

रेवाड़ी में युवक की हत्या कर शव फेंका

रेवाड़ी :( पंकज कुमार )  रेवाड़ी में दिल्ली- जयपुर हाईवे पर बुढ़ला गांव के पास खेतों में एक अज्ञात युवक का शव  मिलने से सनसनी फैल गई । प्राथमिक तौर पर सामने आया है की युवक की लोहे की रॉड से सिर में चोट मार कर हत्या  की गई है। शव की शिनाख्त न हो इसलिए बदमाशों ने बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं छोड़ा, चेहरे को कुचला हुआ है और ना ही वारदात में इस्तेमाल कोई हथियार मौके पर छोड़ा है। फिलहाल पुलिस  मामले की जांच में जुटी हुई है। 
जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह एक पानी के टैंकर भरने वाले व्यक्ति ने लहूलुहान हालत में एक डेड बॉडी खेतों में पड़ी हुई देखी तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस के अधिकारी और खुद एसपी अभिषेक जोरवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया । पुलिस का कहना है कि अभी शव की शिनाख्त के लिए प्रयास किया जा रहा है लेकिन प्राथमिक तौर पर लगता है की किसी ने लोहे की रॉड जैसे हवी चीज से इस युवक को यही मारा है और फिर बदमाश यहां से फरार हो गए।
पुलिस हत्यारों तक पहुंचने के लिए पहले शव की शिनाख्त की कोशिश कर रही है । इसके साथ ही आसपास के झाड़ियों में सर्च ऑपरेशन चला रही है ताकि शायद कुछ सबूत हाथ लग जाए , जिससे हत्यारे या फिर मृतक की पहचान हो पाए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

No comments:

Post a Comment