Breaking

Monday, September 28, 2020

BJP प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने क्यों कहा कि पार्टी में काम देखा जाता है ना कि लॉबिंग

BJP प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने क्यों कहा कि पार्टी में काम देखा जाता है ना कि लॉबिंग

चंडीगढ़ :  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़  का कहना है कि भाजपा में लॉबिंग नहीं बल्कि् काम देखा जाता है। उन्होंने कहा कि हमेशा ही पार्टी हाईकमान ने बिना मांगे बहुत कुछ दिया है ।
प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकर पंचकूला में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के साथ रूबरू हो रहे थे। उनके साथ में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने मुलाकात की इसके अलावा पूर्व विधायक लतिका शर्मा, भारतीय जनता पार्टी की नेत्री और सांसद रतनलाल कटारिया की धर्मपत्नी बर्नतों कटारिया डॉक्टर संजय शर्मा, संजय आहूजा, हरेंद्र मलिक के अलावा प्रवीण आत्रे, तरुण भंडारी दीपक शर्मा योगेंद्र शर्मा और पंचकूला के जिला अध्यक्ष ने मुलाकात  की।

ओमप्रकाश धनखड़ ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा में आने से पहले उन्होंने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में रहकर बहुत कुछ सीखा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और एबीवीपी ने युवाओं में देश को लेकर जो भावनाएं भरी हैं उसका फायदा राष्ट्र को मिलेगा।
उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करते हुए कहा कि नड्डा के साथ उन्होंने लंबे समय तक काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा में किसी को पद के लिए लॉबिंग करने की जरूरत नहीं है बल्कि पार्टी जब नियुक्ति करती है, तो काफी कम लोगों को पता होता है। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने और कार्यकारिणी के गठन जैसे कार्यों को करने की प्रक्रिया जारी है इस दिशा में आए दिन कदम उठा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment